Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हुई महिला कांस्टेबल, फिर ऐसे खुली पोल

महाराष्ट्र के नागपुर में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला कान्सटेबल ने अपने प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2020 12:33 IST
प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हुई महिला कांस्टेबल, फिर ऐसे खुली पोल- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हुई महिला कांस्टेबल, फिर ऐसे खुली पोल

नागपुर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के नागपुर में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला कान्सटेबल ने अपने प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हो गई। जिस शख्स के साथ वह क्वारंटाइन हुई, वह पहले से ही शादीशुदा है जबकि कांस्टेबल खुद अविवाहित है। मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग के अधिकारी भी सकते में आ गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला कान्स्टेबल को पुलिस विभाग के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था, जहां उसके अपने प्रेमी को अपना पति बताकर उसे भी क्वारंटाइन किए जाने की जरूरत बताई। कांस्टेबल ने क्वारंटाइन सेंटर की अथॉरिटी को बताया कि उसका पति (जो असल में उशका प्रेमी था।) पोस्टल डिपार्टमेंट में काम करता है उसे भी क्वारंटाइन किया जाना चाहिए। 

महिला कांस्टेबल के कहने पर उसे और उसके प्रेमी को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर (PTC) में एक साख क्वारंटाइन कर दिया गया। लेकिन, जब तीन दिन तक वह शख्स अपने घऱ नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसकी तलाश शुरू की। जिसके बाद उसे अपने पति के प्रेम प्रसंग के बारे में पति चला फिर उसे यह भी पता चला कि वह क्वारंटाइन सेंटर में है। उसकी पत्नी वहां पहुंची तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोक दिया।

इसके बाद महिला ने पुलिस का रुख किया और अपने पति के खिलाफ बजाजनगर थाने में शिकायत की। पुलिस कमिश्नर डॉ भूषणकुमार उपाध्याय ने मामले की जांच के आदेश दिए तो यह पूरा मामला खुलकर सामने आया गया। फिलहाल, युवक को दूसरे क्वारंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement