1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda ने लॉन्‍च की नई बाइक CB200X, एक्‍स-शोरूम कीमत है 1.44 लाख रुपये

Honda ने लॉन्‍च की नई बाइक CB200X, एक्‍स-शोरूम कीमत है 1.44 लाख रुपये

यह नई बाइक भारत चरण-6 अनुपालन वाले एडवांस्ड 184सीसी इंजन से लैस है। इसके अन्य फीचर्स में ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप, फुली डिजीटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर और स्पिलिट सीट सहित अन्य शामिल हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: August 21, 2021 9:30 IST
Honda Motorcycle drives in all new bike CB200X, tagged at Rs 1.44 lakh- India TV Hindi News
Photo:PTI

Honda Motorcycle drives in all new bike CB200X, tagged at Rs 1.44 lakh

नई दिल्‍ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने गुरुवार को देश में एक बिल्कुल नया मॉडल सीबी 200 एक्स (CB200X) पेश किया है, जिसकी गुरुग्राम में शोरूम कीमत 1.44 लाख रुपये है। इस प्रमुख दोपहिया वाहन कंपनी ने कहा कि नया मॉडल रोजमर्रा के उपयोग के लिए और कम प्रयुक्त किए जाने वाली सड़कों के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

एचएमएसआई ने अपने बयान में कहा कि भारतीय युवाओं की जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए, शहरी खोजकर्ता-सीबी 200 एक्स आज के युवाओं को एक बेहतरीन सवारी का अनुभव देता है। एचएमएसआई के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि सवारों को उत्साहित करने के लिए बने, सीबी 200 एक्स प्रतिदिन शहर की यात्रा और शहर से दूर सप्ताहांत की अल्प छुट्टियों के लिए एक आदर्श सवारी है।

यह नई बाइक भारत चरण-6 अनुपालन वाले एडवांस्‍ड 184सीसी इंजन से लैस है। इसके अन्‍य फीचर्स में ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप, फुली डिजी‍टल लिक्विड क्रिस्‍टल मीटर और स्पिलिट सीट सहित अन्‍य शामिल हैं।

एचएमएसआई के निदेशक, बिक्री और विपणन, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि CB200X एक क्‍लासिक अर्बन एक्‍सप्‍लोरर है। कंपनी ने बाइक के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और डिलीवरी अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद है। 

गुलेरिया ने कहा कि इसकी डिजाइन होंडा की लेजेंडीर हायर डिस्‍प्‍लेसमेंट एडवेंचर बाइक्‍स से प्रेरित है। इसकी ओवरऑल डिजाइन राइडर्स को उनकी शहरी यात्रा और साप्‍तहांत यात्रा के लिए एक सही और आरामदायक पोस्‍चर प्रदान करता है। डायनामिक परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए डिजाइन इसका इंजन प्रैक्टिकल रेंज में एक पावरफुल टॉर्क प्रदान करता है और हाई आरपीएम रेंज में स्‍पोर्टी परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है बैंक लॉकर तो जरूर पढ़ें ये खबर, 1 जनवरी 2022 से बदलने जा रहे हैं नियम

यह भी पढ़ें: किसानों को बड़ी राहत, नहीं खरीदने होंगे कृषि उपकरण!

यह भी पढ़ें: Vespa स्‍कूटर ने किए 75 साल पूरे, Piaggio ने भारत में लॉन्‍च किया स्‍पेशल एडिशन

यह भी पढ़ें: महंगे तेल के पीछे क्‍या है खेल, समझिए इसके पीछे की पूरी कहानी

Latest Business News

Write a comment
navratri-2022