1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. COVID-19 impact: HMSI ने ग्राहकों को दी खुशखबरी, वारंटी व मुफ्त सर्विस को 31 जुलाई तक बढ़ाया

COVID-19 impact: HMSI ने ग्राहकों को दी खुशखबरी, वारंटी व मुफ्त सर्विस को 31 जुलाई तक बढ़ाया

कई राज्यों में आवाजाही पर प्रतिबंधित का सामना करने वाले ग्राहकों को भरोसा दिलाते हुए कंपनी ने कहा कि वे 31 जुलाई 2021 तक अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 17, 2021 12:40 IST
Honda Motorcycle and Scooter India extends warranty, free service till July 31- India TV Hindi News
Photo:FILE PHOTO

Honda Motorcycle and Scooter India extends warranty, free service till July 31

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सोमवार को कहा कि उसने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है। एचएमएसआई ने एक बयान में कहा कि यह विस्तार उन ग्राहकों के लिए लागू है, जिनके वाहन की मुफ्त सर्विस, वारंटी और विस्तारित वारंटी एक अप्रैल से 31 मई 2021 के बीच खत्म हो रही थी।

कई राज्यों में आवाजाही पर प्रतिबंधित का सामना करने वाले ग्राहकों को भरोसा दिलाते हुए कंपनी ने कहा कि वे 31 जुलाई 2021 तक अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। महामारी के दौरान सहायता प्रयासों के तहत होंडा इंडिया फाउंडेशन ने पांच राज्‍यों हरियाणा, राजस्‍थान, कर्नाटक, उत्‍तर प्रदेश और गुजरात में 6.5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।

कंपनी ने बताया कि उसने हरियाणा के मानेसर में 100 बिस्‍तरों का एक अस्‍पताल तैयार किया और राजस्‍थान के तपूकारा में भी 100 बिस्‍तर की सुविधा तैयार की गई है। कंपनी मानेसर,अलवर, कोलार और गौतम बुद्ध नगर में ऑक्‍सीजन प्रोडक्‍शन प्‍लांट भी लगा रही है। इसके अलावा होंडा इंडिया फाउंडेशन फ्रंट लाइन वॉरियर्स के लिए पीपीई, मास्‍क और सैनीटाइजर्स का वितरण कर रही है। ग्रामीण इलाकों के अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन कन्‍संट्रेटर,पल्‍स ऑक्‍सीमीटर आदि चिकित्‍सा उपकरण भी उपलब्‍ध कराए जा रहे हैं।

 

 

Latest Business News

Write a comment
navratri-2022