1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Kia Motors ने लॉन्‍च किया SUV Seltos का रिफ्रेश्‍ड वर्जन, अब 9.89 लाख रुपए वाले मॉडल में भी मिलेगा सनरूफ फीचर

Kia Motors ने लॉन्‍च किया SUV Seltos का रिफ्रेश्‍ड वर्जन, अब 9.89 लाख रुपए वाले मॉडल में भी मिलेगा सनरूफ फीचर

एसयूवी सेल्टोस तीन इंजन ऑप्शन 1.5 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर जीडीआई पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल में उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 01, 2020 21:10 IST
Kia Motors launches refreshed version of SUV Seltos- India TV Paisa
Photo:KIA SELTOS

Kia Motors launches refreshed version of SUV Seltos

नई दिल्‍ली। किया मोटर्स इंडिया ने सोमवार को अपनी लोकप्रिय एसयूवी सेल्‍टोस का एकदम नया वर्जन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली में 9.89 लाख रुपए से शुरू होगी। नई सेल्‍टोस अब सुरक्षा, सुविधा, कनेक्टिविटी और डिजाइन से संबंधित 10 नए फीचर्स के साथ आएगी। कंपनी ने कहा है कि उसने सनरूफ फीचर को अब स्‍टैंडर्ड बना दिया है, यानी कि अब सनरूफ फीचर सेल्‍टोस के सभी मॉडल में एक स्‍टैंडर्ड फीचर होगा। पहले यह फीचर केवल टॉप मॉडल्‍स में आता था।  

कंपनी ने कहा है कि उसने बाजार सर्वेक्षण के आधार पर सेल्‍टोस के दो मॉडल स्‍मार्टस्‍ट्रीम पेट्रोल 1.4टी-जीडीआई जीटीके और जीटीएक्‍स 7डीसीटी को बंद करने का फैसला किया है। किया मोटर्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ कूकह्यून शिम ने कहा कि नई सेल्‍टोस भारतीय वाहन बाजार को समझकर पेश की गई है। इसे बनाने में ग्राहकों की पसंद का भी ध्‍यान रखा गया है।

उन्‍होंने आगे कहा कि सेल्‍टोस भारत में किया ब्रांड को लाने का प्रतीक है। देश में इसने किया के लिए मजबूत आधारशिला रखी है और एक वाहन के रूप में, सेल्‍टोस ने हमें इस सेगमेंट की अबतक अधूरी जरूरत को पूरा करने में सक्षम बनाया है।

किया मोटर्स इंडिया ने कहा है कि सेल्‍टोस के पूर्व वर्जन की तरह ही, नया वर्जन भी दो डिजाइन टेक लाइन और जीटी लाइन में उपलब्‍ध होगा।शिम ने कहा कि नई सेल्‍टोस में अगली-पीढ़ी की टेक्‍नोलॉजी के साथ, हमें पूरा भरोसा है कि हम उपभोक्‍ताओं को ऐसी संतुष्टि देंगे, जो बेजोड़ है। एसयूवी सेल्‍टोस तीन इंजन ऑप्‍शन 1.5 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर जीडीआई पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल में उपलब्‍ध होगी। इसके 16 वेरिएंट्स आएंगे और इनकी कीमत 9.89 लाख रुपए से लकर 17.34 लाख रुपए के बीच होगी।  

Write a comment
X