1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. महिंद्रा का वाहन रखने वालों के लिए खुशखबरी, 25 फरवरी तक फ्री में उठाएं इस सेवा का लाभ

महिंद्रा ने शुरू किया एम-प्लस मेगा फ्री सर्विस कैंप, 25 फरवरी तक फ्री में कराएं अपने वाहनों का चेकअप

महिन्द्रा ने अपने ग्राहकों के लिए एम-प्लस मेगा फ्री सर्विस कैंप की शुरू किया है। यह फ्री सर्विस कैंप 17 फरवरी से शुरू हो चुका है और 25 फरवरी 2020 तक चलेगा।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: February 20, 2020 6:41 IST
Mahindra, Free Service Camp, personal vehicles, Mahindra and Mahindra vehicles- India TV Paisa

Mahindra announces Free Service Camp From 17 to 25 February for personal vehicles

नई दिल्ली। अगर आपके पास महिन्द्रा की कार है तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। दरअसल, महिन्द्रा ने अपने ग्राहकों के लिए एम-प्लस मेगा फ्री सर्विस कैंप की शुरू किया है। यह फ्री सर्विस कैंप 17 फरवरी से शुरू हो चुका है और 25 फरवरी 2020 तक चलेगा। इस कैंप का फायदा महिंद्रा के कोई भी पर्सनल व्हीकल ओनर ले सकते हैं। भारत में कंपनी की 600 वर्कशॉप्स में इस कैंप का आयोजन किया जा रहा है जहां कुशल टेक्निशयन व्हीकल का 75 बिंदुओ पर चेकअप करेंगे। 

इन कारों के ओनर्स ले सकेंगे फायदा

बता दें कि, यदि आपके पास महिंद्रा की बोलेरो, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी500, मराजो, अल्टुरस जी4, एक्सयूवी300, टीयूवी300, केयूवी100, थार, जायलो, न्यूवोस्पोर्ट,क्वांटो, वेरिटो, वेरिटो वाइब, लोगन और रेक्सटन में से कोई भी गाड़ी है तो आप इस फ्री सर्विस कैंप का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा कैंप में भाग लेने वाले ग्राहकों को स्पेयर पार्ट्स और एसेसरीज की खरीद पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।  

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

महिंद्रा की एम-प्लस मेगा फ्री सर्विस कैंप में भाग लेने के लिए ग्राहक अपने नजदीकी महिंद्रा वर्कशॉप पर संपर्क कर सकते हैं। वहीं अगर आप चाहें तो एम-प्लस कैंप में शामिल होने के लिए 'महिंद्रा विद यू हमेशा' के 24x7 टोल फ्री नंबर 1800-209-6006 या विद यू हमेशा मोबाइल एप्लिकेशन/वेबसाइट पर भी अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बता दें कि इस कैंप में भाग लेने वाले ग्राहकों को कंपनी की तरफ से आकर्षक उपहार भी दिए जाएंगे। 

Write a comment
X