Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Swift पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, सस्ते में घर ले जाएं अपनी पसंदीदा कार

Swift पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, सस्ते में घर ले जाएं अपनी पसंदीदा कार

Maruti ने Swift पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। Swift लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 14, 2021 18:40 IST
Swift पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, सस्ते में घर ले जाएं अपनी पसंदीदा कार- India TV Paisa
Photo:MARUTISUZUKIARENA

Swift पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, सस्ते में घर ले जाएं अपनी पसंदीदा कार

नई दिल्ली: Maruti ने Swift पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। Swift लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है। अब आप अपनी पसंदीदा मारुति सुजुकी कार ऑकर्षक ऑफर के साथ खरीद पाएंगे। कंपनी Swift पर 30,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई Swift खरीद सकते है। Maruti की एक्स शोरुम कीमत 5,49000 रुपए से शुरु होती है। 

पढ़ें- Panasonic ने रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, पंखे, प्लग, स्विच की स्मार्ट रेंज लॉन्च की, देखें शानदार फीचर्स

पढ़ें- जानिएं क्यों बढ़ रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, पेट्रोलियम मिनिस्टर ने बताई वजह

Hyundai ने भी अपनी शानदार गाड़ियों Santro, Grand i10 NIOS और Aura पर ऑफर में 70 हजार रुपए तक के फायदों का ऐलान किया है। कंपनी Santro पर 50,000 रुपए, Grand i10 NIOS पर 60,000 रुपए और AURA पर 70,000 रुपए तक के फायदे देने का शानदारा ऑफर देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए 8000 रुपए का एक्सक्लूसिव लाभ देने का भी फैसला किया है। प्राइस रेंज की बात करें तो Santro 467,490 रुपए की कीमत से शुरु शुरु होती है। वहीं Grand i10 NIOS 519,390 से शुरु होती है। आप इन गाड़ियों को खरीदने के लिए अपने पास के Hyundai शोरुम विजिट कर सकते है।

पढ़ें-  ट्रैफिक चालान पर आई बड़ी राहत की खबर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने की घोषणा

पढ़ें- पेंशन को लेकर केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, अब बढ़कर मिलेगा पैसा

इसके अलावा Scorpio, SUV300, SUV500, Bolero, Alturas G4 और Marazzo जैसी SUV गाड़ियों पर Mahindra ने जबरदस्त ऑफर की घोषणा की है। कंपनी SUV500 पर 1 लाख रुपए का फायदा, Scorpio पर 39000 रुपए, SUV300 पर 39000, Bolero पर 24000 रुपए, Alturas G4 पर सबसे ज्यादा 3 लाख रुपए और Marazzo पर 41,000 रुपए तक के फायदे दे रही है। कंपनी का यह ऑफर केलव 15 फरवरी तक है। अगर आप इनमें से किसी भी SUV कार को खरीदना चाहते है तो आप अपनी नियरेस्ट Mahindra डीलर के शोरुम में विजिट कर सकते है। इसके अलावा ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी आप ऑनलाइन कार बुक कर सकते है। इसके अलावा आप वेबसाइट पर जाकर अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते है। 

पढ़ें- Hero मोटरसाइकिल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर

पढ़ें- Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement