1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. फॉक्सवैगन ने दो नई SUV की बुकिंग की शुरू, ऑटो एक्‍सपो में प्रदर्शित किया सबसे बड़ा पोर्टफोलियो

फॉक्सवैगन ने दो नई SUV की बुकिंग की शुरू, ऑटो एक्‍सपो में प्रदर्शित किया सबसे बड़ा पोर्टफोलियो

फॉक्सवैगन ने अपनी नई एसयूवी फैमिली को पेश किया जिसमें फॉक्सवैगन टायगुन, टी-रॉक, टिगुआन और टिगुआन ऑलस्पेस सम्मिलित हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 05, 2020 16:39 IST
Volkswagen opens bookings for two new SUVs- India TV Paisa

Volkswagen opens bookings for two new SUVs

ग्रेटर नोएडा। जर्मनी की वाहन कंपनी फॉक्सवैगन ने अपने दो नए आने वाले स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों (एसयूवी) के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी की योजना इन एसयूवी को इस साल की पहली छमाही में उतारने की है। कंपनी का इरादा अगले दो साल में देश में चार एसयूवी उतारने का है। कंपनी ने टिगुआन ऑलस्‍पेस और टी-रॉक की बुकिंग शुरू कर दी है। टिगुआन ऑलस्पेस पेट्रोल इंजन वाली सात सीटों की एसयूवी है। वहीं पांच सीटों वाली टी-रॉक कूपे स्टाइल की है और इसमें सात-स्पीड पावरट्रेन है।

फॉक्‍सवैगन ने अपनी नई एसयूवी फैमिली को पेश किया जिसमें फॉक्सवैगन टायगुन, टी-रॉक, टिगुआन और टिगुआन ऑलस्पेस सम्मिलित हैं। विभिन्न ग्राहक समूहों की ज़रूरतों के लिए इस तरह के शानदार और स्पोर्टी कारों की श्रृंखला के साथ फॉक्सवैगन ने भारतीय बाज़ार के लिए अपना नया ब्रांड डिजाईन भी लॉन्च किया है। यह रीब्रांडिंग वाइब्रेंट पावर की थीम पर आधारित है, जिसका उद्देश्य ब्रांड को और अधिक मानवीय तथा जीवंत बनाना है।

ऑटो एक्सपो 2020 में फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के डायरेक्टर स्टीफन नैप ने कहा कि भारत में फॉक्सवैगन की एसयूवी फैमिली के प्रीमियर के साथ यह ब्रांच भारतीय मार्केट के लिए अपनी स्पष्ट दिशा और फोकस का प्रदर्शन कर रहा है। हमारी एसयूवी रेंज अगले दो वर्षों में ग्राहकों के प्रत्येक वर्ग की ज़रूरतें पूरी करेंगे। हम 2020 की पहली छमाही में ही टिगुआन ऑलस्पेस और टी-रॉक लांच करेंगे और इसके साथ ग्राहकों को ब्रांड फॉक्सवैगन के ढेरों विकल्प उपलब्ध होंगे।

Write a comment
X