Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Festival Offer: इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹21,000 का मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, इतने में आ जाएगा घर

Festival Offer: इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹21,000 का मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, इतने में आ जाएगा घर

त्योहारी सीजन में ऑटो कंपनियां भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कार से लेकर स्कूटर पर बंपर डिस्काउंट का ऑफर मिल रहा है। आप भी इस मौके का फायदा उठाकर कम कीमत में अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: October 12, 2023 13:37 IST
electric Sooter - India TV Paisa
Photo:FILE इलेक्ट्रिक स्कूटर

त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। देश के प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माताओं में से एक कोमाकी ने अपने सिग्नेचर मॉडल एलवाय पर भारी छूट की घोषणा की है। यह स्मार्ट स्कूटर टीएफटी स्क्रीन, 62V32AH ड्यूल बैटरी, 3000 वॉट हब मोटर/ 38 एम्पियर कंट्रोलर और ढेरों आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। अब त्योहारों के सीजन में आपको अपना कोमाकी एलवाय खरीदने के लिए 1,34,999 रुपये के बजाए मात्र 1,13,999 रुपये ही खर्च करने होंगे। इस तरह कंपनी त्योहारी डिस्काउंट के तहत पूरे 21 हजार रुपये की छूट दे रही है। 

5 घंटे में फूल चार्ज हो जाती है बैटरी 

एलवाय में 62V32AH ड्यूल बैटरी है, जो रिमुवेबल है और इसे 5 घंटे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। कोमाकी एलवाय की टीएफटी स्क्रीन ऑनबोर्ड नेविगेशन, साउण्ड सिस्टम, ब्लूटुथ, कॉलिंग ऑप्शन एवं अन्य रैडी-टू-राईड फीचर्स के साथ आती है। एलवाय में तीन गियर मोड- ईको, स्पोर्ट्स और टर्बो हैं। एलईडी फ्रंट विंकर्स, 3000-वॉट हब मोटर/38 एम्पियर कंट्रोलर, पार्किंग असिस्ट/ क्रूज़ कंट्रोल, रिवर्स असिस्ट एवं अन्य फीचर्स इसे मार्केट में सबसे अलग और सबसे खास स्कूटर बनाते हैं। 

दिवाली तक ऑफर का लाभ उठाने का मौका 

डिस्काउन्ट के बारे में बात करते हुए गुंजन मल्होत्रा, डायरेक्टर, कोमाकी इलेक्ट्रिक डिविजन ने कहा कि त्योहारों का सीजन आ गया है, ऐसे में हम चाहते हैं कि हर घर मुस्कान और खुशियों से भर जाए। इतने किफायती दाम पर उपभोक्ताओं का पसंदीदा स्कूटर लाकर हम चाहते हैं कि वे गर्व के साथ त्योहारों का स्वागत करें। यह ऑफर दीवाली तक जारी रहेगा। कोमाकी एलवाई शानदार लुक और ढेर सारे जरूरी फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो सिंगल चार्ज पर 220 किलोमीटर की दूरी तय करती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement