1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Jio के नाराज़ यूजर्स को मिली खुशखबरी! इंटरनेट बंदी से परेशान ग्राहकों को मिलेगा 2 दिन का अनलिमिटेड डाटा

Jio के नाराज़ यूजर्स को मिली खुशखबरी! इंटरनेट बंदी से परेशान ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

असुविधा के लिए माफी मांगते हुए, कंपनी ने कहा है कि वह प्रभावित ग्राहकों को टू-डे कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान प्रदान करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2021 13:21 IST
Jio के नाराज़ यूजर्स को...- India TV Paisa

Jio के नाराज़ यूजर्स को मिली खुशखबरी! इंटरनेट बंदी से परेशान ग्राहकों को मिलेगा 2 दिन का अनलिमिटेड डाटा

नई दिल्ली। भारत की बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio का नेटवर्क 6 अक्टूबर को देश के विभिन्न हिस्सों में बंद रहा। लोगों को इंटरनेट से लेक​र कॉलिंग में समस्या पेश आई। ट्विटर पर भी यूजर्स ने कंपनी को इस गड़बड़ी को लेकर काफी कोसा था। कंपनी ने एक बयान में दावा किया कि उसने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में ग्राहकों को प्रभावित करने वाली सभी समस्याओं को ठीक कर दिया है। टीम इस नेटवर्क की समस्या को कुछ ही घंटों में हल करने में कामयाब रही थी। 

लेकिन अब कंपनी ने अपने यूजर्स को खुशखबरी भरा तोहफा दिया है। असुविधा के लिए माफी मांगते हुए, कंपनी ने कहा है कि वह प्रभावित ग्राहकों को टू-डे कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान प्रदान करेगी। कंपनी ने सभी प्रभावित ग्राहकों को एक एसएमएस भेजा है। जिसमें कहा गया है कि वे दो दिवसीय कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान पाने के पात्र हैं। यह प्लान अपने आप क्रेडिट हो जाएगा। वर्तमान में एक्टिव प्लान की समाप्ति के बाद कॉम्प्लीमेंट्री प्लान एक्टिव हो जाएगा।

जानिए कैसे मिलेगा फायदा

कंपनी के अनुसार प्लान अपने आप क्रेडिट हो जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 30-दिन का प्लान है, तो आपकी 30-दिन की योजना समाप्त होने पर अतिरिक्त दो दिन एक्टिव हो जाएंगे। जिसका अर्थ है कि आपको प्रभावी रूप से 32 दिनों की सेवा प्राप्त होगी। 

पहले फेसबुक इंस्टा व्हाट्सएप उसके बाद जियो 

आपको बता दें, मौजूदा हफ्ता टेक के शौकीनों के लिए अच्छा नहीं रहा है। इसी हफ्ते वॉट्सएप , इंस्टाग्राम कई घंटों तक बंद रहे। वहीं अब जियो ने समस्या खड़ी कर दी। वहीं हाल ही में फेसबुक की सभी सेवाओं को लेकर मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जहां सेवाएं लगभग छह घंटे तक बंद रहीं। बाद में कंपनी ने बताया कि आउटेज के पीछे का कारण "इसके राउटर पर दोषपूर्ण कॉन्फ़िगरेशन परिवर्तन" था।

Write a comment
bigg boss 15