1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Airtel ने बंद किया यहां अपना 3G नेटवर्क, सुनील मित्‍तल ने कहा सरकार के निर्देश का कर रहे हैं पालन

Airtel ने बंद किया यहां अपना 3G नेटवर्क, सुनील मित्‍तल ने कहा सरकार के निर्देश का कर रहे हैं पालन

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शहर में चल रहे विरोध के कारण गुरुवार को सुबह दिल्ली पुलिस के निर्देश पर उत्तर और मध्य जिलों, मंडी हाउस, सीलमपुर, जाफराबाद, मुस्तफाबाद, जामिया नगर, शाहीन बाग और बवाना में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 19, 2019 17:23 IST
Airtel shuts down 3G network in Karnataka, Sunil Mittal says We complied with govt directive- India TV Paisa

Airtel shuts down 3G network in Karnataka, Sunil Mittal says We complied with govt directive

नई दिल्‍ली। एयरटेल ने देशभर में अपने 3जी नेटवर्क को बंद करने की योजना के तहत गुरुवार को कर्नाटक में अपने 3जी नेटवर्क को बंद करने की घोषणा की है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि कर्नाटक में अब ग्राहकों को एरयटेल मोबाइल ब्रॉडबैंड सेवाएं उसके तेज गति वाले 4जी नेटवर्क पर एचडी गुणवत्‍ता वाली वोल्ट कॉलिंग के साथ मिलेंगी।

हालांकि एयरटेल ने कहा है कि कर्नाटक में उसकी 2जी सेवाएं जारी रहेंगी, जिससे फीचर्स फज्ञेन वाले ग्राहकों की संपर्क की जरूरत को पूरा किया जा सके।

वहीं दूसरी ओर दिल्‍ली के कुछ हिस्‍सों में गुरुवार सुबह मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद होने पर भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने कहा कि कंपनी केवल सरकार के निर्देशों का पालन कर रही है।  

वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बजट पूर्व बैठक में भाग लेने आए मित्‍तल ने पत्रकारों से कहा कि दिल्‍ली के कुछ इलाकों में इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद करने का निर्देश सरकार ने दिया था और हम केवल उसका पालन कर रहे हैं।  

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शहर में चल रहे विरोध के कारण गुरुवार को सुबह दिल्‍ली पुलिस के निर्देश पर उत्‍तर और मध्‍य जिलों, मंडी हाउस, सीलमपुर, जाफराबाद, मुस्‍तफाबाद, जामिया नगर, शाहीन बाग और बवाना में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था। दोपहर बाद एयरटेल और रिलायंस जियो ने इन इलाकों में अपनी सेवाएं फ‍िर से बहाल कर दी हैं।  

Write a comment