1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Amazon ने फ्रंटलाइन हेल्‍थ वर्कर्स की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, गैर-सरकारी संगठनों के साथ की भागीदारी

Amazon ने फ्रंटलाइन हेल्‍थ वर्कर्स की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, गैर-सरकारी संगठनों के साथ की भागीदारी

अमेज़न ने दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में अपने भागीदारों के माध्यम से लगभग 15,000 बेसिक हाइजीन किट्स का दान किया है, जिनमें 3 प्लाइ मास्क, साबुन, हैण्ड सैनिटाइजर्स और N95 मास्क शामिल हैं,

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: May 05, 2020 15:15 IST
Amazon partners with NGOs to donate hygiene aid kits, PPE- India TV Paisa

Amazon partners with NGOs to donate hygiene aid kits, PPE

नई दिल्‍ली।  ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने अपने विभिन्न उपक्रमों के माध्यम से कई गैर-सरकारी संगठनों के साथ भागीदारी की है और दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में कोविड-19 से सबसे अधिक प्रभावित समुदायों और स्वास्थ्य रक्षा कर्मियों को सहयोग के तौर पर हाइजीन किट्स, व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण किट्स और किराने का सामान दान किया है। इस दान का वितरण एनजीओ भागीदारों जैसे रीड इंडिया, अमेरिकन इंडिया फाउंडेशन और इंडिया एसटीईएम फाउंडेशन के माध्यम से किया जा रहा है।

अमेज़न ने दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में अपने भागीदारों के माध्यम से लगभग 15,000 बेसिक हाइजीन किट्स का दान किया है, जिनमें 3 प्लाइ मास्क, साबुन, हैण्ड सैनिटाइजर्स और N95 मास्क शामिल हैं, ताकि स्थानीय समुदायों में वायरस को फैलने से रोका जा सके। कमजोर और वंचित परिवार सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें और इस कठिन समय में अपने घर पर ही रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए सूखी राशन सामग्री वाली लगभग 2000 बेसिक ग्रॉसरी किट्स का वितरण भी किया गया।

अमेज़न इंडिया में डायरेक्‍टर-पब्लिक रिलेशंस मिनारी शाह ने कहा कि हम अपने गठबंधनात्मक प्रयास के साथ समुदायों और देश के लिए मजबूती से खड़े हैं, ताकि कोविड-19 का प्रभाव सीमित हो और इसका फैलाव रुके। अपने सबसे कमजोर समुदायों की सुरक्षा करना हर राज्य के लिए एक चुनौती है जिसमें प्रवासी, स्वास्थ्य रक्षा कर्मी और दैनिक वेतनभोगी श्रमिक शामिल हैं। पूरे देश के एकजुट होने से हम इस चुनौती से उबर पाएंगे और हमारा योगदान महामारी के विरुद्ध एकजुट होने का हमारा तरीका है।

इस अवसर पर रीड इंडिया की कंट्री डायरेक्‍टर गीता मल्‍होत्रा ने कहा कि कोविड 19 के प्रभाव को नियंत्रित करने के लिये अमेज़न की प्रतिबद्धता देखकर हम प्रसन्न हैं। अभी तो सबसे जरूरतमंद लोगों की पहचान करने की जरूरत है, खासकर वे, जो इस समय उत्तरजीविता के लिये संघर्ष कर रहे हैं और हम ऐसे लोगों की पहचान करने के लिये सरकारी निकायों के साथ बिना थके काम कर रहे हैं और अमेज़न के सहयोग से हम उनकी मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं।

Write a comment
X