1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Antony Waste Handling Cell का IPO आज से खुलेगा, एंकर निवेशकों से जुटाये 90 करोड़ रुपये

Antony Waste Handling Cell का IPO आज से खुलेगा, एंकर निवेशकों से जुटाये 90 करोड़ रुपये

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने 315 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 2,857,003 इक्विटी शेयर 10 एंकर निवेशकों को जारी कर 89.99 करोड़ रुपये की राशि जुटाई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 21, 2020 9:02 IST
Antony Waste Handling Cell garners Rs 90 cr from anchor investors ahead of IPO- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Antony Waste Handling Cell garners Rs 90 cr from anchor investors ahead of IPO

नई दिल्‍ली। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल लिमिटेड (Antony Waste Handling Cell Ltd) का 300 करोड़ रुपये का प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) 21 दिसंबर यानी सोमवार को खुल रहा है। इसके लिये मूल्य दायरा 313 से 315 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। कंपनी ने बताया कि उसने आईपीओ से पहले एंकर निवेशकों से 90 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।

एंटनी वेस्‍ट हैंडलिंग सेल लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने 315 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 2,857,003 इक्विटी शेयर 10 एंकर निवेशकों को जारी कर 89.99 करोड़ रुपये की राशि जुटाई है। कंपनी के एंकर निवेशकों में मैसाचुसेट्स इंस्‍टीट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी, टाटा एआईजी जनरल इंश्‍योरेंस कंपनी लिमिटेड, एसबीआई क्विटी सेविंग्‍स फंड ओर एसबीआई इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर फंड आदि शामिल हैं।

कंपनी के इस आईपीओ में 85 करोड़ नए शेयर जारी किए जाएंगे, जबकि 68 लाख 24 हजार 993 शेयर मौजूदा शेयरधारकों द्वारा बेचे जाएंगे। कंपनी के मौजूदा शेयरधारकों में टोनब्रिज (मॉरीशस) लिमिटेड, लीड्स (मॉरीशस) लिमिटेड, कैंम्ब्रिज (मॉरीशस) लिमिटेड और गिल्डफोर्ड (मॉरीशस) लिमिटेड शेयर बिक्री पेशकश के तहत अपने शेयरों को पेश कर रहे हैं।

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल देश में ठोस कचरा प्रबंधन सेवाओं के क्षेत्र में अग्रणी कंपनियों में सुमार है। तीन दिन तक खुला रहने वाला यह आईपीओ 23 दिसंबर को बंद होगा। शेयर के लिए तय किए गए मूल्य दायरे के ऊपरी स्तर पर कंपनी को 300 करोड़ रुपये की प्राप्ती होगी। आईपीओ से प्राप्त होने वाली राशि का आंशिक इस्तेमाल कंपनी पिंपरी चिंचवाड़ में कचरे से बिजली बनाने की परियोजना में करेगी। इसके लिए वह अनुषंगी कंपनी में निवेश करेगी। इसके अलावा कंपनी के समग्र कर्ज में कमी लाने तथा सामान्य कंपनीगत कार्यों के लिए इस राशि का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी के शेयर बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध होंगे। ईक्यूरस कैपिटल और आईआईएफएल सिक्युरिटीज आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X