1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Domino's मीराबाई चानू को आजीवन देगी मुफ्त पिज्‍जा, इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए रिवॉल्‍ट मोटर्स से मिलाया हाथ

Domino's मीराबाई चानू को आजीवन देगी मुफ्त पिज्‍जा, इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए रिवॉल्‍ट मोटर्स से मिलाया हाथ

डोमिनोज पिज्जा ने अपने मौजूदा पेट्रोल बाइक बेड़े को ई-बाइक में बदलने के लिए रत्तनइंडिया द्वारा समर्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता रिवॉल्ट मोटर्स के साथ हाथ मिलाया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 26, 2021 12:21 IST
Domino's give free pizza lifetime to mirabai chanu, joins hands with Revolt Motors - India TV Paisa
Photo:DOMINO'S

Domino's give free pizza lifetime to mirabai chanu, joins hands with Revolt Motors

नई दिल्‍ली। क्विक रेस्‍त्रां चेन डोमिनोज (Domino's) ने ओलंपिक में रजत पदक अपने नाम करने वाली सैखोम मीराबाई चानू को जीवनभर के लिए मुफ्त पिज्जा देने की पेशकश की है। मीराबाई ने पदक जीतने के बाद दरअसल कहा था कि वह पिज्जा खाना चाहती हैं। डोमिजाज ने इससे पहले शनिवार को पदक जीतने के बाद मीराबाई के परिजनों के घर भी पिज्जा भेजे थे।

डोमिनोज ने ट्वीट कर कहा कि आपने कहा और हमने सुन लिया। हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू फिर से खाने के लिए प्रतीक्षा करें इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ़्त डोमिनोज़ पिज़्ज़ा दे रहे हैं। मीरबाई ने शनिवार को पदक जीतने के बाद एक साक्षात्कार में कहा था कि वह सबसे पहले पिज्जा खाएंगी। उन्होंने कहा था कि पिज्जा खाए हुए काफी समय हो गया है। मैं आज बहुत खाऊंगी।

पेट्रोल मोटरसाइकिलों को इलेक्ट्रिक वाहनों से बदलने के लिए रिवॉल्ट मोटर्स के साथ करार

डोमिनोज पिज्जा ने अपने मौजूदा पेट्रोल बाइक बेड़े को ई-बाइक में बदलने के लिए रत्तनइंडिया द्वारा समर्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता रिवॉल्ट मोटर्स के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि साझेदारी के तहत डोमिनोज रिवॉल्‍ट के आरवी300 बाइक मॉडल की पूरी मौजूदा इन्‍वेंट्री खरीदेगा और उसे अपने पेट्रोल बाइकों की जगह देगी।

डोमिनोज पिछले कुछ समय से पायलेट परियोजना के तौर पर अपनी डिलीवरी के लिए रिवॉल्ट बाइक का इस्तेमाल कर रही थी और इसमें मिली सफलता के बाद, अब उसने पर्यावरण अनुकूल वाहनों पर जोर देने के लिए रिवॉल्ट के साथ साझेदारी की है। रत्तनइंडिया एंटरप्राइजेज की व्यापार अध्यक्ष अंजलि रत्तन ने कहा कि रिवॉल्‍ट इस साझेदारी के लिए डोमिनोज के साथ सहयोग करने को लेकर खुश है, जो न केवल पर्यावरण की दृष्टि से सही है, बल्कि कंपनी (डोमिनोज) को इससे लागत में बड़ी बचत भी हासिल होगी।

यह भी पढ़ें: Good News: चिकन डीजल 36 रुपये प्रति लीटर, देता है 38 किलोमीटर से ज्‍यादा का माइलेज

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki ने Nexa शोरूम से बेच डाली 14 लाख से ज्‍यादा कारें

यह भी पढ़ें:  भारत ने फ्रांस, ब्रिटेन, कनाडा, नॉर्वे, फिनलैंड को छोड़ा पीछे

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel और Vodafone Idea को लगा जोर का झटका...

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15