1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. GoAir ने अपने अंतरराष्‍ट्रीय यात्रियों को दी बड़ी राहत, नई दिल्‍ली मेट्रो स्‍टेशन पर शुरू की चेक-इन सर्विस

GoAir ने अपने अंतरराष्‍ट्रीय यात्रियों को दी बड़ी राहत, नई दिल्‍ली मेट्रो स्‍टेशन पर शुरू की चेक-इन सर्विस

GoAir ने अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को दी बड़ी राहत, नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर शुरू की चेक-इन सर्विस

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 05, 2019 12:05 IST
GoAir’s international passengers can now check-in at New Delhi Metro Station- India TV Paisa
Photo:GOAIR’S INTERNATIONAL PAS

GoAir’s international passengers can now check-in at New Delhi Metro Station

नई दिल्‍ली। प्राइवेट एयरलाइन गोएयर ने नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर अपने पहले सिटी चेक-इन काउंटर का शुभारंभ किया है। अबू धाबी, फुकेट, बैंकॉक, मस्कट और माले की यात्रा करने वाले गोएयर के अंतरराष्ट्रीय यात्री अब अपनी उड़ान के समय से 6 घंटे पहले तक नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर अपने सामान को चेक-इन करने की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। मेट्रो स्टेशन स्थित गोएयर काउंटर पर अपना सामान चेक-इन करते ही यात्रियों को उनका बोर्डिंग पास जारी कर दिया जाएगा। यात्रियों के पास शहर में अपना बहुमूल्य समय बिताने और उड़ान भरने के लिए सही समय पर सीधे हवाई अड्डा पहुंचने का विकल्प उपलब्ध होगा।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, नई दिल्ली के टर्मिनल 3 तक मेट्रो ट्रेन से पहुंचने में महज 17 मिनट लगते हैं। यह पहल अपने यात्रियों के लिए गोएयर द्वारा किए गए फ्लाई स्मार्ट के वादे पर सही मायने में खरी उतरती है, इससे दिल्ली की सड़कों पर न केवल यात्रा का समय बचता है, बल्कि यात्रियों को हवाई अड्डे तक अपना सामान खुद ढोकर ले जाने से भी छुटकारा मिलता है।

गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि भारत का एविएशन इंफ्रास्ट्रक्चर हर स्तर पर अपग्रेड हो रहा है और सिटी-चेक-इन सुविधा उस दिशा में उठाया गया एक उचित कदम है। टेक्नोलॉजी को अपनाने और उसको काम में लाने के मामले में गोएयर हमेशा सबसे आगे रही है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि अंतरराष्ट्रीय यात्री सिटी-चेक-इन के फायदों की तारीफ करेंगे और इसका भरपूर लाभ उठाएंगे।

गोएयर वर्तमान में 325 से ज्‍यादा दैनिक उड़ानों का संचालन करती है और सितंबर 2019 के महीने में इसने लगभग 13.27 लाख यात्रियों को यात्रा करवाई।

Write a comment