Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. गोएयर ने 14 जनवरी तक ओमान की उड़ानों के लिये यात्रा बदलाव शुल्क हटाने की घोषणा की

गोएयर ने 14 जनवरी तक ओमान की उड़ानों के लिये यात्रा बदलाव शुल्क हटाने की घोषणा की

बजट विमानन कंपनी गोएयर ने ओमान के सुल्तान के निधन के कारण विमानन सेवाओं में आ रहे व्यवधान को देखते हुए 14 जनवरी तक ओमान आने-जाने वाली उड़ानों के टिकट रद्द करने अथवा यात्रा की योजना में बदलाव करने पर लगने वाले शुल्क को हटाने की रविवार को घोषणा की।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Published on: January 12, 2020 15:11 IST
GoAir, oman, Muscat and Oman, GoAir Airline, Narendra Modi, GoAir Oman Flights- India TV Paisa

GoAir Airline 

मुंबई। बजट विमानन कंपनी गोएयर ने ओमान के सुल्तान के निधन के कारण विमानन सेवाओं में आ रहे व्यवधान को देखते हुए 14 जनवरी तक ओमान आने-जाने वाली उड़ानों के टिकट रद्द करने अथवा यात्रा की योजना में बदलाव करने पर लगने वाले शुल्क को हटाने की रविवार को घोषणा की। 

गोएयर कंपनी ने एक बयान में कहा, 'ओमान सल्तनत ने सुल्तान कबूस बिन सईद अल सईद के निधन के मद्देनजर शोक की घोषणा की है। इसके कारण राजधानी मस्कट की उड़ानों में अगले तीन दिन तक व्यवधान हो सकता है।'

कंपनी ने कहा, 'गोएयर इस दौरान यात्रा रद्द करने या बदलाव करने पर लगने वाले शुल्क को पूरी तरह से हटाने की पेशकश करती है।' यह पेशकश 14 जनवरी तक मान्य है। सुल्तान का निधन 10 जनवरी को हुआ। वह 79 वर्ष के थे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement