1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. 3 महीने में खाए 1,069 करोड़ रुपये के पिज्‍जा और डोनट्स, Jubilant FoodWorks का 22% बढ़ा मुनाफा

कोरोना महामारी के बीच 3 महीने में खाए 1,069 करोड़ रुपये के पिज्‍जा और डोनट्स, Jubilant FoodWorks का 22% बढ़ा मुनाफा

कंपनी के वित्तीय परिणाम के बारे में चेयरमैन श्याम एस भरतिया ने कहा कि राजस्व कोविड-19 के पूर्व स्तर पर आ गया है और मार्जिन में मजबूत सुधार हुआ है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: February 03, 2021 16:44 IST
Jubilant FoodWorks Q3 net profit up 22 pc see details- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

Jubilant FoodWorks Q3 net profit up 22 pc see details

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस महामारी के बावजूद अक्‍टूबर से लेकर दिसंबर तक यानी तीन महीनों के दौरान देशवासियों ने 1069.27 करोड़ रुपये के पिज्‍जा और डोनट्स खाए हैं। भारत में डोमिनोज पिज्जा (Domino 's Pizza) और डनकिन डोनट्स (Dunkin" Donuts) रेस्तरां की श्रृंखला चलाने वाली जुबिलेंट फूडवर्क्स (Jubilant FoodWorks) का एकीकृत शुद्ध लाभ चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) में 21.71 प्रतिशत बढ़कर 123.91 करोड़ रुपये रहा। जुबिलेंट फूडवर्क्स ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि इससे पूर्व वित्त वर्ष की इसी तिमाही में कंपनी को 101.91 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था।

कंपनी ने बताया कि अक्‍टूबर-दिसंबर 2020 तिमाही में उसकी परिचालन आय 1,069.27 करोड़ रुपये रही, जो एक साल पहले इसी अवधि में 1,071.36 करोड़ रुपये थी। इसका मतलब है कि इन तीन महीनों में देश में 1069.27 करोड़ रुपये के पिज्‍जा और डोनट्स देशवासियों ने खाए हैं।

कंपनी के वित्तीय परिणाम के बारे में चेयरमैन श्याम एस भरतिया ने कहा कि राजस्व कोविड-19 के पूर्व स्तर पर आ गया है और मार्जिन में मजबूत सुधार हुआ है। उन्‍होंने कहा कि कंपनी ने पिछली तिमाही में ‘एकदम बिरयानीज़’ के साथ 57 स्टोर खोले। यह इस कारोबार में मजबूत संभावना को लेकर हमारे भरोसे को दर्शाता है।

जुबिलेंट फूडवर्क्‍स के सीईओ और पूर्णकालिक सदस्‍य प्रेटिक पोटा ने कहा कि डिलीवरी और टेकअवे चैनल में मजबूत वृद्धि के साथ तीसरी ति‍माही में हमनें तेज ग्रोथ हासिल की है। हमारे मजबूत ऑन-ग्राउंट एक्‍जीक्‍यूशन, कंज्‍यूमर-रिलेवेंट इन्‍नोवेशन, डिजिटल में निरंतर निवेश, लागत पर नियंत्रण और नए स्टोर की शुरुआत ने अंतिम तिमाही में हमारे प्रदर्शन को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिया है।  

यह भी पढ़ें: अब जमकर करें सोने-चांदी की खरीदारी, आज कीमत में आई इतनी जोरदार गिरावट

यह भी पढ़ें:  नई स्‍क्रैप पॉलिसी के बाद पुराने वाहनों को चलाना पड़ेगा जेब पर भारी...

यह भी पढ़ें: Jeff Bezos देंगे अपने पद से इस्तीफा, जानिए कौन हैं Amazon के CEO की जिम्‍मेदारी संभालने वाले एंडी जेसी

यह भी पढ़ें: LIC आईपीओ के समय को लेकर DIPAM सचिव का बड़ा बयान, सामने रखी पूरी योजना

 
Write a comment