ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. खादिम ने शुरू किया दिवाली अभियान, युवाओं के लिए की खास पेशकश

खादिम ने शुरू किया दिवाली अभियान, युवाओं के लिए की खास पेशकश

खादिम की शुरुआत 1960 के दशक में कोलकाता के चितपुर इलाके में एक साधारण जूते की दुकान के रूप में हुई थी, जो आज नई सहस्त्राब्दी का एक लोकप्रिय और बहुचर्चित फुटवियर ब्रांड बन गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 28, 2021 16:31 IST
khadim launches Diwali campaign - India TV Paisa
Photo:KHADIM

khadim launches Diwali campaign

नई दिल्‍ली। प्रमुख फुटवियर कंपनी खादिम ने युवाओं को लक्षित करते हुए अपना नया दिवाली अभियान दिल में दिवाली पैरों में खादिम की शुरुआत की है। इस अभियान के लिए खादिम ने फ‍िल्‍मी दुनिया के 6 सितारों को अपना ब्रांड अंबेस्‍डर बनाया है। इस अभियान का नेतृत्‍व श्‍वेता तिवारी, अक्षरा सिंह, करिश्‍मा शर्मा, गुरमीत चौधरी, विशाल सिंह और वीभा आनंद करेंगे।

कंपनी ने दिवाली के अवसर पर फुटवियर की अपनी नई रेंज एडब्‍ल्‍यू21 को भी पेश किया है। यह नई रेंज बहुत ही फैशनेबल, ट्रेंडी और जीवंत है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह जेब के बिल्कुल अनुकूल है। कंपनी का दावा है कि यह बजट फ्रेंडली है। एक ब्रांड के रूप में खादिम हील्‍स, हील्स, फ्लैट्स, वर्क वियर, स्पोर्ट्स, कैनवस, कम्फर्ट, आउटडोर, कैजुअल, कंटेम्पररी, सैंडल, लोफर्स स्लिपर्स, फॉर्मल्स आदि सभी श्रेणियों में युवाओं के लिए एक आकर्षक विकल्‍प बने रहने के लिए निरंतर खुद को मजबूत कर रहा है।

खादिम हमेशा भारतीयों के लिए एक पसंदीदा फुटवियर ब्रांड रहा है। नए युग के उत्पादों के व्यापक वर्गीकरण की शुरुआत के साथ और विश्व स्तर पर ट्रेंडिंग डिज़ाइन के चलते अब यह लोगों के लिए बड़े पैमाने पर और अधिक सार्थक होता जा रहा है।

खादिम के नेशनल मार्केटिंग हेड मैनाक बनर्जी ने कहा कि नई पीढ़ी के साथ-साथ दूसरे लोग भी दिन में लगभग 2-3 घंटे सोशल मीडिया पर बिताते हैं। इस नए चलन को देखते हुए, खादिम ने संचार के नवीनतम चैनल के माध्यम से संभावित युवा वर्ग तक पहुंचने के लिए अपनी मार्केटिंग रणनीति तैयार की है। हम अपने ग्राहकों के लिए फुटवियर की अपनी नवीनतम रेंज AW21 को पेश करने के लिए उत्साहित हैं और श्वेता तिवारी और अन्य के साथ विभिन्न सामाजिक प्लेटफार्मों के माध्यम से बड़े पैमाने पर लोगों तक पहुंच रहे हैं।

खादिम की शुरुआत 1960 के दशक में कोलकाता के चितपुर इलाके में एक साधारण जूते की दुकान के रूप में हुई थी, जो आज नई सहस्त्राब्दी का एक लोकप्रिय और बहुचर्चित फुटवियर ब्रांड बन गया है। खादिम की स्थापना दिसंबर 1981 में एस.एन. फुटवियर इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड, कंपनी अधिनियम, 1956 के तहत एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, के रुप में रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज के साथ हुई थी। वर्ष 1993 से, खुदरा बिक्री में अपने प्रवेश के साथ, खादिम एक लोकप्रिय फैशन फुटवियर ब्रांड के रूप में उभरा। आज, देश के 23 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में खादिम के ब्रांडेड एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर की संख्या बढ़ कर 799 हो गई है।

Write a comment
elections-2022