1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. MakeMyTrip ने 350 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, Coronavirus से मुश्किल में फंसी कंपनी

MakeMyTrip ने 350 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, Coronavirus से मुश्किल में फंसी कंपनी

यह स्पष्ट हो जाता है कि कुछ कारोबार बहुत गहराई से प्रभावित हुए हैं और उन्हें उबरने में बहुत अधिक समय लगेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 02, 2020 7:36 IST
MakeMyTrip lays off 350 employees- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

MakeMyTrip lays off 350 employees

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले लगभग दो महीने से देशव्‍यापी लॉकडाउन का असर सबसे ज्‍यादा पर्यटन और यात्रा कंपनियों पर पड़ा है। यात्रा संबंधी ऑनलाइन सेवाएं देने वाली कंपनी मेकमायट्रिप ने कोरोना वायरस महामारी के कारण उत्पन्न मुश्किलों के मद्देनजर अपने 350 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।

सूत्रों ने बताया कि निकाले गए ज्यादातर कर्मचारी अंतरराष्ट्रीय अवकाश व संबंधित सेवाओं से जुड़े हुए थे। मेकमायट्रिप समूह के कार्यकारी चेयरमैन एवं संस्थापक दीप कालरा और समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राजेश मागो ने कर्मचारियों को भेजे एक ईमेल में कहा कि यह दौर अभी भी अनिश्चित है लेकिन यह तय है कि कंपनी के ऊपर कोविड-19 संकट का लंबे समय तक असर रहने वाला है।

उन्होंने कहा कि यह अभी तक अस्पष्ट है कि कोविड-19 महामारी के बाद कब जाकर यात्रा सुरक्षित हो सकेगी। उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों में, हमने बारीकी से प्रभाव का विश्लेषण किया है और कारोबार के बारे में सोचने में काफी समय बिताया है। यह स्पष्ट हो जाता है कि कुछ कारोबार बहुत गहराई से प्रभावित हुए हैं और उन्हें उबरने में बहुत अधिक समय लगेगा। कंपनी के एक प्रवक्ता ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि इस छंटनी से 350 कर्मचारी प्रभावित हुए हैं।

Write a comment
X