Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रिलायंस कम्युनिकेशन ने शुरु की नई सेवा DataLoan, अब बिना रिचार्ज के भी मिलेगा 60MB

रिलायंस कम्युनिकेशन ने शुरु की नई सेवा DataLoan, अब बिना रिचार्ज के भी मिलेगा 60MB

रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए एक नई सुविध की शुरुआत की है। उसका नाम डेटालोन (DataLoan) है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 18, 2016 11:10 IST
रिलायंस कम्युनिकेशन ने शुरु की नई सेवा DataLoan, अब बिना रिचार्ज के भी मिलेगा 60MB- India TV Paisa
रिलायंस कम्युनिकेशन ने शुरु की नई सेवा DataLoan, अब बिना रिचार्ज के भी मिलेगा 60MB

नई दिल्ली। रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए एक नई सुविध की शुरुआत की है। उसका नाम डेटालोन (DataLoan) है। इसके तहत प्रीपेड कस्टमर इंटरनेट बैलेंस खत्म होने की स्थिति में 60 एमबी डेटा टॉपअप करवा सकते हैं। इसके लिए *141# टोलफ्री नंबर डायल करना होगा और यह डेटा केवल दो दिन के लिए वैलिड होगा।

रिलायंस कम्यूनिकेशन लिमिटेड के सीईओ गुरदीप सिंह का कहना है कि कस्टमर्स की सहुलियत के लिए डेटालोन लॉन्च किया है। इमरजेंसी के समय पर बैंलेंस खत्म होने पर ग्राहकों परेशानी का सामना करना पड़ता है। हमारे इस नई डेटालोन की पेशकश के बाद से किसी भी वक्त टोलफ्री नंबर डायल करने से 60 एमबी इंटरनेट डेटा मिल जाएगा। इस डेटा को कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही इसे किसी भी नेटवर्क 2जी या 3जी पर इस्तेमाल कर सकते हैं। आप को बता दें कि कस्टमर के अगले रिचार्ज के बाद उसके एकाउंट में से 12 रुपए काट दिए जाएंगे।

तस्वीरों में जानिए 4जी प्लान

4G data plans airtel vodafone and idea

Untitled-3 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-7 (3)IndiaTV Paisa

Untitled-6 (6)IndiaTV Paisa

आईडिया ने भी डेटा प्‍लान में की 50 फीसदी की कटौती

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया (Idea) सेल्युलर ने अपने 3G और 4G नाइट डेटा पैक कीमत 50 फीसदी तक घटा दी है। आइडिया के उपभोक्ता अब 1 जीबी नाइट डेटा प्लान 125 रुपए महीना में डलवा सकते हैं। साथ ही कंपनी ने दिन और रात (डे एंड नाइट) के ट्विन डेटा पैक की पेशकश की है। इसके तहत ग्रहकों को 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी। कंपनी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि डे एंड नाइट नाइट ट्विन पैक की शुरुआत 500 एमबी(250एमबी डे और 250 एमबी नाइट) 115 रुपए प्रति महीना में उपलब्ध है और अधिकतम 40जीबी(20 जीबी डे और 20जीबी नाइट) का प्लान है।

यह भी पढ़ें-  RCom ने लॉन्च किया 4G Mi-Fi, 31 यूजर्स हो सकते हैं कनेक्ट

यह भी पढ़ें-मोबाइल बैलेंस ‘0’ हो जाने पर मोबाइल कंपनियां देती हैं टॉक वैल्‍यू उधार, जानिए टॉक वैल्‍यू क्रेडिट करने का तरीका

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement