Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Air India का धमाकेदार ऑफर, फ्लाइट टिकट पर मिल रहा 35% तक ऑफ, बुकिंग सिर्फ इस तारीख तक

Air India का धमाकेदार ऑफर, फ्लाइट टिकट पर मिल रहा 35% तक ऑफ, बुकिंग सिर्फ इस तारीख तक

सेल ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट से आप 20 मार्च 2024 से 30 सितंबर 2024 तक भारत और चुनिंदा एशियाई गंतव्यों के बीच सफर कर सकते हैं।

Written By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: March 22, 2024 11:54 IST
ऑफर के तहत पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमित सीटें उपलब्ध हैं।- India TV Paisa
Photo:FILE ऑफर के तहत पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमित सीटें उपलब्ध हैं।

टाटा ग्रुप की अगुवाई वाली एयर इंडिया बिजनेस क्लास सेल लेकर आई है। इस शानदार सेल में फ्लाइट टिकट की बुकिंग पर 35 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है। पैसैंजर्स इस सेल ऑफर के तहत 2  अप्रैल 2024 तक फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। इस सेल में आप भारत और चुनिंदा एशियाई गंतव्यों के बीच छोटी दूरी की फ्लाइट के लिए अपनी बुकिंग करा सकते हैं। बुकिंग 2 अप्रैल 2024 को 2359 बजे (स्थानीय तिथि और समय) तक खुली है।

कब कर सकेंगे सफर

इस सेल ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट से आप 20 मार्च 2024 से 30 सितंबर 2024 तक सिंगापुर, थाईलैंड, श्रीलंका, बांग्लादेश, संयुक्त अरब अमीरात (दुबई), सऊदी अरब से भारत के सभी रूट के लिए सफर कर सकते हैं। इसी तरह, 20 मार्च 2024 से 14 अप्रैल 2024 के बीच बहरीन, कुवैत, मस्कट, संयुक्त अरब अमीरात (अबू धाबी) से भारत में सभी स्थानों तक सफर कर सकते हैं। पैसेंजर्स के पास 2X लॉयल्टी पॉइंट्स के साथ अपने यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने का मौका है।

पैसेंजर्स को मिलेगी कई सुविधाएं

एयर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, विशेष किराये पर बिजनेस क्लास के एडवांस और लग्जरी फ्लाइट का अनुभव ले सकेंगे। प्री-बोर्डिंग सुविधाओं के तौर पर स्पेशल चेक-इन डेस्क, तेज़ सुरक्षा मंजूरी, आलीशान लाउंज तक एक्सेस और प्रायोरिटी बोर्डिंग की सुविधा होगी। ऑन-बोर्ड सुविधा के तौर पर पैसेंजर्स को सुपीरियर सीटें, फ्लाइट के दौरान भोजन और पेय पदार्थ और एक्स्ट्रा बैगेज अलाउंस मिलेगा।

इन बातों का रहे ध्यान

इस ऑफर के तहत पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमित सीटें उपलब्ध हैं। ग्रुप बुकिंग में सेल ऑफर लागू नहीं होगा। सेल किराये के तहत की गई बुकिंग पर बदलाव या कैंसिलेशन चार्ज नियमों के तहत लागू रहेंगे। सेल के तहत फ्लाइट टिकट की बुकिंग एयर इंडिया की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों सहित सभी चैनलों के जरिये कराई जा सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement