1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Infinix ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, प्रोडक्ट्स की वारंटी 2 महीने बढ़ाई

Infinix ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, प्रोडक्ट्स की वारंटी 2 महीने बढ़ाई

इंफिनिक्स (Infinix) इंडिया ने कोरोना वायरस के कारण बनी गंभीर स्थिति को देखते हुए भारत सरकार द्वारा लगाए गए राष्ट्रव्यापी बंद के मद्देनजर अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए वारंटी नीति के विस्तार की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 02, 2020 1:43 IST
Infinix India comes forth for customers’ convenience, extends warranty by 2 months- India TV Paisa
Photo:@INFINIXINDIA

Infinix India comes forth for customers’ convenience, extends warranty by 2 months

नई दिल्ली: इंफिनिक्स (Infinix) इंडिया  ने कोरोना वायरस के कारण बनी गंभीर स्थिति को देखते हुए भारत सरकार द्वारा लगाए गए राष्ट्रव्यापी बंद के मद्देनजर अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए वारंटी नीति के विस्तार की घोषणा की है। कंपनी ने लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान ग्राहकों को राहत देते हुए अगले दो महीनों के लिए वारंटी को एक्सटेंड करने का फैसला लिया है। कंपनी ने बताया कि उनके जिन प्रोडेक्ट्स की वारंटी 20 मार्च से 31 मई के बीच खत्म होनी थी अब उन्हें 2 महीने का एक्टेंशन मिल जाएगा। 

इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने इसपर कहा, “हमारे ग्राहक और प्रशंसक सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं और हम इन कठिन समय में उनकी सेवा के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हमारे ग्राहकों की सुविधा के लिए और ग्राहक-केंद्रित मानकों के अनुरूप हमने प्रोडेक्ट्स पर वारंटी 2 महीने बढ़ाने का फैसला किया है। हम कोरोना वायरस महामारी पर सरकार के रुख का सम्मान करते हैं और मानते हैं कि हमारे उपयोगकर्ताओं के हितों की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। उपभोक्ता अपने प्रोडेक्ट की वारंटी कार्लकेयर ऐप पर जाकर चैक कर सकते है। 

Write a comment
X