Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 4G फोन को देखेंगे भी नहीं आप, भारत में 24 फरवरी को लॉन्‍च हो रहा है Realme X50 Pro 5G

4G फोन को देखेंगे भी नहीं आप, भारत में 24 फरवरी को लॉन्‍च हो रहा है Realme X50 Pro 5G

रियलमी एक्स50 प्रो 5जी में 90 हर्ट्ज सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 18, 2020 19:31 IST
Realme X50 Pro 5G will launch in india on February 24- India TV Paisa

Realme X50 Pro 5G will launch in india on February 24

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो के सब-ब्रांड रियलमी ने 24 फरवरी को भारत में नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी इस दिन रियलमी एक्‍स50 प्रो 5जी स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं। उल्‍लेखनीय है कि 24 फरवरी को ही इस स्‍मार्टफोन लॉन्‍च का ग्‍लोबल इवेंट भी है। कंपनी इसे मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस के दौरान भी लॉन्‍च करना चाहती थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इस बार का एमडब्‍ल्‍यूसी रद्द कर दिया गया है।

रियलमी का दावा है कि रियलमी एक्‍स50 प्रो 5जी भारत का पहला 5जी स्‍मार्टफोन होगा। दूसरी तरफ चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता iQoo ने भी दावा किया है कि भारत में iQoo 3 लॉन्‍च किया जाएगा और वो भारत का पहला 5जी स्‍मार्टफोन होगा। iQoo 3 को 25 फरवरी को भारत में लॉन्‍च किया जाएगा।

रियलमी एक्‍स50 प्रो 5जी में 90 हर्ट्ज सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा। इस स्‍मार्टफोन में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर है। कंपनी ने कहा है कि रियलमी एक्‍स50 प्रो 5जी में 65वॉट सुपर डार्ट चार्ज का सपोर्ट भी मिलेगा। डिवाइस के कुछ फीचर्स का खुलासा कंपनी पहले ही कर चुकी है।

रियलमी ने बताया है कि रियलमी एक्‍स50 प्रो 5जी में 20एक्‍स जूम करने की क्षमता वाला कैमरा होगा और इसके फ्रंट में डुअल सेल्‍फी कैमरा भी होगा। रियलमी के इवेंट पेज पर दिए गए टीजर में फोन को चमकदार लाल रंग में देखा जा सकता है। इसका क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूदा रियलमी एक्‍स50 5जी से मेल खाता है। रियलमी ने फोन में 64 मेगापिक्‍सल मेन सेंसर वाला रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की बात कही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement