Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने भारत में Galaxy Z Fold3 और Flip3 के प्री-बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

Samsung ने भारत में Galaxy Z Fold3 और Flip3 के प्री-बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

सैमसंग ने पहली बार प्री-बुकिंग फेज के दौरान गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर बड़े ऑफर्स की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 25, 2021 17:13 IST
 Samsung creates pre-booking record with Galaxy Z Fold3, Flip3 in India- India TV Paisa
Photo:SAMSUNGMOBILE@TWITTER

 Samsung creates pre-booking record with Galaxy Z Fold3, Flip3 in India

नई दिल्ली। सैमसंग स्मार्टफोन कंपनी ने गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की प्री-बुकिंग को बहुत अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। सैमसंग को भारत में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, कंपनी ने भारत में लॉन्च किए गए किसी भी गैलेक्सी फ्लैगशिप के लिए अब तक की सबसे अच्छी प्री-बुकिंग हासिल की है। सूत्रों ने कहा कि ज्यादातर प्री-बुकिंग युवा उपभोक्ताओं से हो रही है। भारत में लॉन्च हुए गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग मंगलवार से शुरू हो गई है।

सैमसंग की तीसरी पीढ़ी के श्रेणी-परिभाषित फोल्डेबल डिवाइस खरीदने के इच्छुक उपभोक्ता सैमसंग डॉट कॉम पर लॉग इन कर सकते हैं या गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को प्री-बुक करने के लिए प्रमुख रिटेल स्टोर पर जा सकते हैं। गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 सैमसंग के सबसे पावरफुल और प्रीमियम स्मार्टफोन होने के साथ-साथ ज्यादा टिकाऊ भी हैं। डिवाइस को आईपी गुणा 8 वॉटर रेजिस्टेंस के साथ टिकाऊ बनाने के लिए बनाया गया है।

सैमसंग ने पहली बार प्री-बुकिंग फेज के दौरान गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर बड़े ऑफर्स की घोषणा की है। सैमसंग ने बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट को गैलेक्सी जेड सीरीज का चेहरा बनने के लिए साइन किया है। फोल्ड3 की शुरूआती कीमत 1,49,999 रुपये है, जबकि फ्लिप 3 की कीमत 84,999 रुपये है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी की प्री-बुकिंग करने वाले उपभोक्ता या तो 7,000 रुपये तक के अपग्रेड वाउचर या क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके 7,000 रुपये तक के एचडीएफसी बैंक कैश बैक के लिए पात्र होंगे, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की शुरूआती कीमत 1,42,999 रुपये और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी की कीमत 77,999 रुपये है।

इसके अलावा, उपभोक्ता गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 5जी की प्री-बुकिंग पर 7,999 रुपये और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी की प्री-बुकिंग पर 4,799 रुपये के 1 साल के सैमसंग केयर प्लस एक्सीडेंटल एंड लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन के लिए पात्र होंगे। उपभोक्ता अपने गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी को सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर मंगलवार से 9 सितंबर तक प्री-बुक कर सकते हैं और बिक्री 10 सितंबर से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की चोरी अब नहीं होगी आसान, IOC कर रही है टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार दे रही है नया काम शुरू करने के लिए 40 लाख रुपये

यह भी पढ़ें: ‘बेवकूफ’ ने किया कमाल, निवेशकों से जुटाए 60 करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें: EPFO से 7 लाख रुपये तक का फायदा लेने के लिए तुरंत करें ये काम, आसान है तरीका

यह भी पढ़ें: LIC के मेगा IPO को सुपरहिट बनाना चाहती है सरकार, इसके लिए बना रही है ये योजना

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement