1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा Galaxy M62 स्‍मार्टफोन, Samsung जुटी लॉन्चिंग की तैयारियों में

7,000mAh बैटरी के साथ आएगा Galaxy M62 स्‍मार्टफोन, Samsung जुटी लॉन्चिंग की तैयारियों में

सैमसंग गैलेक्सी एम62 के बारे में पहले यह खबर आई थी कि यह एक टैबलेट होगा, लेकिन एफसीसी की वेबसाइट पर उपलब्ध डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक यह एक मोबाइल फोन है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 18, 2021 10:27 IST
Samsung Galaxy M62 to come with massive 7,000mAh battery- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG MOBILE@TWITTER

Samsung Galaxy M62 to come with massive 7,000mAh battery

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) एक नए स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी एम62 (Samsung Galaxy M62) पर काम कर रही है। यह स्‍मार्टफोन 7,000एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। अमेरिका की रेगूलेटर एफसीसी वेबसाइट पर इस स्‍मार्टफोन को मॉडल कोड एसएम-ई625एफ/डीएस के साथ लिस्‍ट किया गया है। जीएसएम अरेना की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने पहले इसे गैलेक्‍सी एफ62 का नाम दिया था।

सैमसंग गैलेक्‍सी एम62 के बारे में पहले यह खबर आई थी कि यह एक टैबलेट होगा, लेकिन एफसीसी की वेबसाइट पर उपलब्‍ध डॉक्‍यूमेंट्स के मुताबिक यह एक मोबाइल फोन है। सैमसंग गैलेक्‍सी एम62 (Samsung Galaxy M62) के बारे में यह भी अनुमान है कि यह सैमसंग गैलेक्‍सी एम51 का उत्‍तराधिकारी होगा। इस फोन के इस साल कभी भी लॉन्‍च होने की संभावना है।

7000एमएएच की बड़ी बैटरी के अलावा इस फोन में 25वाट फास्‍ट चार्जर के भी होने की खबर है। कनेक्टिविटी ऑप्‍शन के तौर पर इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5एमएम ऑडियो जैक भी उपलब्‍ध कराया जाएगा।

यह स्‍मार्टफोन 4जी एलटीई, डुअल बैंड वाईफाई और एनएफसी सपोर्ट के साथ भी आ सकता है। य‍ह डिवाइस एक्‍सीनॉस 9825 प्रोसेसर और 6जीबी रैम के साथ आएगा। यह फोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-दि-बॉक्‍स पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें: महंगे पेट्रोल-डीजल से जनता की जेब हुई खाली लेकिन सरकार की भरी झोली, एक्‍साइज ड्यूटी में हो चुकी इतनी वृद्धि

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार के वार्षिक बजट से ज्‍यादा है देश की इन 3 कंपनियों की कुल संपत्ति...

यह भी पढ़ें:  मोदी सरकार ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक सप्‍ताह में किया ये काम

यह भी पढ़ें: रेलवे द्वारा यात्रियों से वसूला जाएगा अतिरिक्‍त किराया, जानिए इस पर सरकार ने क्‍या कहा

Write a comment