Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung Galaxy On Max पर मिल रही है 2,000 रुपए की छूट, सीमित समय के लिए है ये ऑफर

Samsung Galaxy On Max पर मिल रही है 2,000 रुपए की छूट, सीमित समय के लिए है ये ऑफर

आपको याद होगा कि पिछले साल Samsung Galaxy On Max 16,900 रुपए में लॉन्‍च हुआ था। अब यह स्‍मार्टफोन फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्‍टोर पर 2000 रुपए सस्‍ता हो गया है। कीमत घटने के बाद अब यह 14900 रुपए में मिल रहा है।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: March 09, 2018 12:21 IST
Samsung Galaxy On Max- India TV Paisa
Samsung Galaxy On Max

नई दिल्‍ली। आपको याद होगा कि पिछले साल Samsung Galaxy On Max 16,900 रुपए में लॉन्‍च हुआ था। अब यह स्‍मार्टफोन फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्‍टोर पर 2000 रुपए सस्‍ता हो गया है। कीमत घटने के बाद अब यह 14900 रुपए में मिल रहा है। ऐसा नहीं है कि Samsung Galaxy On Max पर मिलने वाली छूट हमेशा के लिए है। सैमसंग अपने इस स्‍मार्टफोन पर सीमित समय के लिए ही छूट ऑफर कर रही है।

Samsung Galaxy On Max पर फ्लिपकार्ट दे रही है ये ऑफर्स

फ्लिपकार्ट से Samsung Galaxy On Max खरीदने वाले ग्राहकों को पुराने स्मार्टफोन के बदले में 14,000 रुपए तक का एक्‍सचेंज बेनीफिट दिया जा रहा है। अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आप इस स्‍मार्टफोन की खरीदारी पर 10 फीसदी का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट प्राप्‍त कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन जियो फुटबॉल ऑफर के साथ आता है, यानी इस पर आपको 2,200 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। यह कैशबैक ऑफर फ्लिपकार्ट के साथ-साथ सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध है।

Samsung Galaxy On Max के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy On Max में 5.7 इंच का फुल-एचडी डिसप्‍ले दिया गया है। इसमें 1.69GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है। मल्टी टास्किंग को आसान बनाने के लिए कंपनी ने 4GB रैम दिया है। इस स्‍मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। Samsung Galaxy On Max में एफ/1.7 अपर्चर वाला 13MP का रियर कैमरा है। इसके फ्रंट पैनल पर एफ/1.9 अपर्चर वाला 13MP का ही सेंसर दिया गया है। इसकी बैटरी 3300 mAh की है। 4G VoLTE के अलावा, इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement