Monday, July 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जल्‍द ही लॉन्‍च होगा Sony का Xperia L1 स्‍मार्टफोन, 13MP कैमरे और एंड्रॉयड नूगा से है लैस

जल्‍द ही लॉन्‍च होगा Sony का Xperia L1 स्‍मार्टफोन, 13MP कैमरे और एंड्रॉयड नूगा से है लैस

Sony जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Xperia L1 पेश करने वाली है, जो एंड्रॉयड 7.0 यानि नूगा ऑपरेटिंग सिस्‍टम से लैस होगा।

Manish Mishra
Updated on: May 18, 2017 14:35 IST
जल्‍द ही लॉन्‍च होगा Sony का Xperia L1 स्‍मार्टफोन, 13MP कैमरे और एंड्रॉयड नूगा से है लैस- India TV Paisa
जल्‍द ही लॉन्‍च होगा Sony का Xperia L1 स्‍मार्टफोन, 13MP कैमरे और एंड्रॉयड नूगा से है लैस

नई दिल्‍ली। Sony जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Xperia L1 पेश करने वाली है, जो एंड्रॉयड 7.0 यानि नूगा ऑपरेटिंग सिस्‍टम से लैस होगा। Sony का ये नया स्मार्टफोन हाल ही में भारतीय ऑनलाइन रिटेलर ‘OnlyMobiles’ के पास सभी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, Sony का ये स्मार्टफोन तीन कलर वैरिएंट्स- ब्लैक, व्‍हाइट और पिंक में उपलब्‍ध होगा। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि Sony Experia L1 इस साल की शुरुआत में ही दूसरे देशों के बाजार में उपलब्‍ध करा दिया गया था।

यह भी पढ़ें :शुरू हुई माइक्रोमैक्‍स कैनवस 2 की बिक्री, एक साल तक मुफ्त मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

Sony Xperia L1 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

OnlyMobiles की लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का HD IPS डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 720 x 1280 पिक्सेल है। साथ ही यह स्‍मार्टफोन 1.45 GHz क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737T 64-बिट प्रोसेसर, माली-T720 MP2 GPU, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसकी इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें ऑन-स्क्रीन बटंस की सुविधा भी दी गई है।

यह भी पढ़ें :आधार के बिना अब नहीं मिलेगा सिम कार्ड, ब्रॉडबैंड कनेक्‍शन और लैंडलाइन फोन, TRAI ने जारी किए दिशानिर्देश

Sony Xperia L1 का कैमरा

Sony Xperia L1 में 13MP का रियर कैमरा, ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ है। इसका फ्रंट कैमरा 5MP का है। इसमें 2620 mAh की बैटरी दी गई है जो सोनी के स्टेमिना मोड के साथ आता है। वास्‍तव में स्‍टेमिना मोड बैटरी सेविंग मोड है। कंपनी का कहना है कि इसकी टॉकटाइम क्षमता 11.2 घंटे है और इसका स्टैंडबाय टाइम 639 घंटे है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई802.11 a/b/g/n, GPS, GLONASS, NFC और माइक्रो USB टाइप-C पोर्ट है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement