Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Tecno Spark 6 Go भारत में हुआ लॉन्च, मात्र 8499 रुपए में मिलेंगे शानदार फीचर्स, देखें स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 6 Go भारत में हुआ लॉन्च, मात्र 8499 रुपए में मिलेंगे शानदार फीचर्स, देखें स्पेसिफिकेशन्स

प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड TECNO ने मंगलवार को अपनी SPARK सीरीज में सबसे सस्ते 4GB + 64GB स्टोरेज वाले TECNO SPARK 6 गो स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 22, 2020 23:00 IST
Tecno Spark 6 Go भारत में हुआ लॉन्च, मात्र 8499 रुपए में मिलेंगे शानदार फीचर्स, देखें स्पेसिफिकेशन्स- India TV Paisa
Photo:FLIPKART

Tecno Spark 6 Go भारत में हुआ लॉन्च, मात्र 8499 रुपए में मिलेंगे शानदार फीचर्स, देखें स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड TECNO ने मंगलवार को अपनी SPARK सीरीज में सबसे सस्ते 4GB + 64GB स्टोरेज वाले TECNO SPARK 6 गो स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। TECNO सीरीज की सफलता से उत्साहित और क्रिसमस फेस्टिवल को देखते हुए कंपनी यह शानदार फोन ग्राहकों के लिए लाई है। स्पार्क 6 गो की ब्रिकी 25 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर मात्र 8499 के सीमित स्टॉक फेस्टिव ऑफर के साथ दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। जिसके बाद यह 8699 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा।

भारत में TECNO की लोकप्रियता को मजबूत करने वाली SPARK सीरीज के सभी फीचर्स के अनुरूप नए TECNO SPARK 6 गो में 6.52 '' एचडी + डॉट-नॉच डिस्प्ले, 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी और 13 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरे के साथ इसमें डुअल फ्लेशलाइट कम रोशनी में भी क्रिस्प और साफ फोटो खींचने में मदद करती है। इसमें माइक्रो स्लिट फ्रंट फ्लैश के साथ 8 MP का AI सेल्फी कैमरा भी है। 

TRANSSION इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तलपत्रा ने कहा कि TECNO ने 6-10k सेगमेंट में SPARK सीरीज की सफलता के बाद 2020 में अभूतपूर्व वृद्धि देखी है जिसे भारतीय उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। उन्होनें कहा कि स्पार्क 6 गो एक शानदार स्मार्टफोन है जो अपने बेजोड़ फीचर्स के साथ सब 10k कैटेगरी के बाजार में TECNO के नेतृत्व को आगे बढ़ाएगा। यह नया स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में तेज प्रोसेसिंग और मल्टीटास्किंग अनुभव के लिए ग्राहकों की जरूरत को पूरा करके के कंपनी के इरादे को आगे बढ़ाएगा।” SPARK 6 गो- मिस्ट्री व्हाइट, एक्वा ब्लू सहित 3 खुबसुरत कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

तेज और शानदार प्रदर्शन के लिए बड़ी फोन मेमोरी

स्पार्क 6 गो 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन पूरी तरह से मल्टीटास्किंग अनुभव प्रदान करने के लिए है, जिसमें एप्स, म्यूजिक और वीडियो स्टोरेज के लिए बहुत अधिक स्पेस है और ऐप्स के बीच बहुत तेज स्विचिंग करने की क्षमता है।

बड़ी शक्तिशाली लंबे समय तक चलने वाली बैटरी

स्पार्क 6 गो में बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन एक बार पूरा चार्ज होने पर 40 दिनों तक का स्टेडबाय, 54 घंटे का टाक्टाइम, 15 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 22 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 16 घंटे गेम खेलना और 146 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक का अनुभव देता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement