Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi ने 3 रैम विकल्‍पों में पेश किया रेडमी 4 स्‍मार्टफोन, कीमत 6,999 रुपए से शुरू

Xiaomi ने 3 रैम विकल्‍पों में पेश किया रेडमी 4 स्‍मार्टफोन, कीमत 6,999 रुपए से शुरू

Xiaomi ने भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में एक और धमाका करते हुए अपना नया स्‍मार्टफोन रेडमी 4 पेश किया है। भारत में यह फोन 3 अलग वैरिएंट में पेश किया गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 16, 2017 16:58 IST
Xiaomi ने 3 रैम विकल्‍पों में पेश किया रेडमी 4 स्‍मार्टफोन, कीमत 6,999 रुपए से शुरू- India TV Paisa
Xiaomi ने 3 रैम विकल्‍पों में पेश किया रेडमी 4 स्‍मार्टफोन, कीमत 6,999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में एक और धमाका करते हुए अपना नया स्‍मार्टफोन रेडमी 4 पेश किया है। भारत में यह फोन 3 अलग वैरिएंट में पेश किया गया है। इसमें सबसे सस्‍ता वैरिएंट 6999 रुपए का है वहीं 4 जीबी वाला सबसे महंगा वैरिएंट 10,999 रुपए में मिलेगा।

ये हैं इसकी स्‍पेसिफिकेशंस

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले की सुरक्षा दी गई है। स्‍क्रीन का रिजोल्‍यूशंस 1280 x 720 पिक्सल है। फोन में 16GB, 32GB और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यूजर्स के पास इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,100 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। Xiaomi के मुताबिक इसका स्‍टैंडबाय टाइम 18 दिनों का है, वहीं एक बार फुल चार्ज करने पर यह 2 दिन तक बैकअप देती है। यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus, इन हाईटेक स्‍मार्टफोन्‍स में हैं जबरदस्‍त सिक्‍योरिटी फीचर्स

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

micromax (2)IndiaTV Paisa

panasonic (1)IndiaTV Paisa

intex (5)IndiaTV Paisa

lava (2)IndiaTV Paisa

infocus (1)IndiaTV Paisa

अब बात की जाए कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सुरक्षा और सुविधा के लिहाज से इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के पिछले भाग में दिया गया है। यह फोन 4G VoLTE को सपोर्ट करता है, यानि कि आप रिलायंस जियो के नेटवर्क का आसानी से इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement