1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. VingaJoy : बाजार में आए ये बास्केटबॉल जैसे दिखने वाले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, जानिए क्या है कीमत

VingaJoy : बाजार में आए ये बास्केटबॉल जैसे दिखने वाले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, जानिए क्या है कीमत

VingaJoy बीटी-220 वजन में भी काफी हल्का है और स्पोर्ट या ड्राइविंग करते समय हैंड्स-फ्री अनुभव प्रदान करता है। नए ईयरबड्स टाइप-सी फास्ट चार्जिंग से लैस हैं और हाई-फाई साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 26, 2022 17:42 IST
Vingajoy Earbudds - India TV Hindi
Photo:VINGAJOY Vingajoy Earbudds

वियरेबल गैजेक्स के क्षेत्र में इस समय सबसे हॉट प्रॉडक्ट ईयरबड्स है। कंपनियां युवाओं को ध्यान में रखते हुए एक से बढ़कर एक ईयरबड्स लॉन्च कर रही हैं। इस बीच गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड विंगाजॉय ने एक खास ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। जो अपनी डिजाइन को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं। विंगाजॉय ने अपने बास्केटबॉल शेप्ड बीटी-220 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2990 रुपये रखी गई है। 

ये ईयरबड्स वास्तव में देखने में बास्केटबॉल जैसे दिखाई देते हैं। आकार की बात करें तो यह गोल्फ बॉल जितना बड़ा है। यह आसानी से आपके हाथ में समा जाता है। साथ ही इसे पकड़ने के लिए एक स्ट्रैप भी दी गई है। कंपनी के अनुसार बास्केटबॉल टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का प्लेबैक देते हैं और स्टैंडबाय पर 200 घंटे तक चल सकते हैं। कंपनी इन ईयरबड्स को 6 महीने की वारंटी के साथ पेश करती है। विंगाजॉय बीटी-220 वायरलेस ईयरबड्स आपके नजदीकी रिटेल स्टोर पर बास्केटबॉल शेप्ड में रेड कलर में उपलब्ध हैं।

ये हैं ईयरबड्स की खूबियां 

बाहर से बास्केटबॉल के आकार वाले केस के साथ ही ईयरबड्स पर भी अंकित है। इसमें एक इन-बिल्ट माइक भी दिया गया है जो आपको चलते-फिरते प्रीमियम साउंड क्वालिटी की ऑडियो देता है। विंगाजॉय ईयरबड्स पहनने में आरामदायक हैं। इसमें नॉइस कैन्सिलेशन फीचर्स हैं जो एक अद्भुत ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इसका सुरक्षित स्पोर्टी फिट डिज़ाइन इसे आउटडोर एक्टिविटी जैसे दौड़ना, जॉगिंग आदि के लिए सही विकल्प बनाता है। ये ईयरबड्स लॉन्ग प्लेबैक ऑवर्स के दौरान भी कानों पर आरामदायक बने रहते हैं।

फास्ट चार्जिंग और लंबा बैकअप 

विंगाजॉय बीटी-220 वजन में भी काफी हल्का है और स्पोर्ट या ड्राइविंग करते समय हैंड्स-फ्री अनुभव प्रदान करता है। नए ईयरबड्स टाइप-सी फास्ट चार्जिंग से लैस हैं और हाई-फाई साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। इसके अलावा, बीटी-220 ब्लूटूथ वी5.1 से लैस है जो सोर्स से लंबी ऑपरेशन रेंज में सबसे तेज जोड़ी और मजबूत सिग्नल सुनिश्चित करता है। यह आपकी प्लेलिस्ट को कंट्रोल करने, कॉल प्राप्त करने के लिए टच कंट्रोल फीचर के साथ डुअल माइक सपोर्ट के साथ आता है। सफल ऑटो-पेयरिंग के बाद इन ईयरबड्स को अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है।

इन नए ईयरबड्स को लॉन्च करने के मौके पर बात करते हुए ललित अरोड़ा, को-फाउंडर, विंगाजॉय ने कहा कि “भारत में खेल, रोमांच और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने के प्रयास में, और विंगाजॉय अपनी प्रोडक्ट लाइन के लिए लगातार नए और इनोवेटिव उत्पाद ला रहा है। ये नए ईयरबड्स यूजर्स को जिम करते हुए भी काफी अधिक संगीत आदि सुनने वाले एथलीटों के लिए स्थायित्व और आराम बने रहते हैं। 

Latest Business News