ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. खुशखबरी! एक व्‍यस्‍क के साथ दो बच्‍चे कर सकेंगे फ्री में हवाई सफर, Etihad Airways ने पेश किया खास ऑफर

खुशखबरी! एक व्‍यस्‍क के साथ दो बच्‍चे कर सकेंगे फ्री में हवाई सफर, Etihad Airways ने पेश किया खास ऑफर

यह विशेष सेल गुरुवार 14 जनवरी, 2021 को शुरू हो चुकी है और गुरुवार, 28, जनवरी, 2021 को खत्म होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: January 15, 2021 9:14 IST
Children Fly Free with Etihad Airways- India TV Paisa

Children Fly Free with Etihad Airways

नई दिल्‍ली। यूएई की राष्‍ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज (Etihad Airways) ने अपने यात्रियों के लिए खास ऑफर की पेशकश की है। अबुधाबी या दुबई के लिए एतिहाद एयरवेज के साथ अपनी अगली उड़ान बुक करने वाले व्‍यस्‍कों को अपने बच्‍चे फ्री में विकेशन पर ले जाने का मौका मिलेगा। एतिहाद एयरवेज ने बताया कि 28 जनवरी, 2021 तक बु‍क किए जाने वाले प्रत्‍येक व्‍यस्‍क टिकट पर 11 साल तक उम्र वाले दो बच्‍चों को मुफ्त में यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी। इस दौरान टिकट को 30 सितंबर, 2021 तक यात्रा करने के लिए बुक किया जा सकता है। इस तरह दो व्‍यस्‍क लोग अपने साथ चार बच्‍चों को फ्री में ले जा सकते हैं। अबुधाबी और दुबई के लिए टिकट की शुरुआत इकोनॉमी क्‍लास में 299 जीबीपी से होगी।

अपने मेहमानों को पूरी संतुष्टि देने और यात्रा के दौरान अतिरिक्‍त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एतिहाद एयरलाइन ने प्रत्‍येक यात्री के लिए यात्रा करने से पहले निगेटिव पीसीआर टेस्‍ट रिपोर्ट को अनिवार्य बनाया है। अबुधाबी एक बेहतन विकेशन डेस्‍टीनेशन है, जहां रेगिस्‍तान, शानदार बीच और गर्म व साफ मौसम है।  

यह भी पढ़ें: Tata Motors ने दिखाई New Safari 2021 की पहली झलक, जानिए इस SUV की कीमत, फीचर्स व अन्‍य विशेषताएं

अबुधाबी के लिए या वहां से उड़ान के दौरान एयरलाइन ने एतिहाद वेलनेस सैनिटाइजेशन और सेफ्टी प्रोग्राम को पूरी तरह से नए सिरे से डिजाइन किया है। जो उच्‍च स्‍तर की साफ-सफाई को सुनिश्चित करता है और उपभोक्‍ता यात्रा के प्रत्‍येक चरण पर इसे बनाए रखता है।

इंडस्‍ट्री में पहली बार एतिहाद एयरवेज ने विशेषरूप से प्रशिक्षित वेलनेस एंबेस्‍डर नियुक्‍त किए हैं, जो ग्रांड और प्रत्‍येक फ्लाइट में आवश्‍यक यात्रा स्‍वास्‍थ्‍य सूचना और देखभाल उपलब्‍ध करवाते हैं, ताकि मेहमानों अधिक सुविधा और भरोसे के साथ यात्रा कर सकें। एतिहाद के साथ यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को कोविड-19 इंश्‍योरेंस मुफ्त में दिया जाएगा।

एतिहाद एयरवेज की यह विशेष सेल गुरुवार 14 जनवरी, 2021 को शुरू हो चुकी है और गुरुवार, 28, जनवरी, 2021 को खत्‍म होगी। उपभोक्‍ता एतिहाद डॉट कॉम पर जाकर अपने टिकट बुक कर सकते हैं। यह ऑफर 11 साल तक के बच्‍चों के लिए ही मान्‍य होगा।    

यह भी पढ़ें: लगातार दूसरे दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, 100 रुपये में आएगा अब इतना ईंधन

यह भी पढ़ें: इस  का पासपोर्ट है सबसे पावरफुल, जानिए भारत की क्‍या है स्थिति

यह भी पढ़ें: नए कृषि कानूनों पर रोक लगने के बाद सरकार ने किया किसानों से इस योजना का लाभ उठाने का आह्ववान

यह भी पढ़ें: कार जैसे फीचर्स के साथ 52,999 रुपये में लॉन्‍च हुआ ये स्‍कूटर, नहीं पड़ेगी रजिस्‍ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत

Write a comment
elections-2022