1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Flipkart Big Diwali sale होगी आज 12 बजे से शुरू, ऑफर्स और डिस्‍काउंट के बारे में जानें अभी

Flipkart Big Diwali sale होगी आज 12 बजे से शुरू, ऑफर्स और डिस्‍काउंट के बारे में जानें अभी

फ्लिपकार्ट की इस बिग दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को पहले सेल का फायदा उठाने का मौका मिल रहा है। प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल कर रात 12 बजे से ही शुरू हो चुकी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 29, 2020 11:34 IST
flipkart big diwali sale start today at 12 pm, know offers and deals- India TV Paisa
Photo:FLIPKART

flipkart big diwali sale start today at 12 pm, know offers and deals

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की बिग दिवाली सेल गुरुवार को दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है। ये सेल दिवाली से पहले चार नवंबर तक चलेगी। इस सेल में आपको आपकी जरूरत का लगभग हर सामान सस्ते दामों में मिलेगा। अगर आपने बिग बिलियन डेज सेल में फायदा नहीं उठाया है तो आपके पास डिस्काउंट ऑफर्स के साथ शॉपिंग करने का एक और मौका है। इस सेल में आप इलेक्ट्रिकल एप्लायंस, मोबाइल, लेपटॉप के अलावा कपड़े भी छूट के साथ खरीद सकते हैं।

मिलेंगे ये ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की इस बिग दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को पहले सेल का फायदा उठाने का मौका मिल रहा है। प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल कर रात 12 बजे से ही शुरू हो चुकी है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक एसबीआई, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के कार्ड से शॉपिंग करने पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा। वहीं डेबिट कार्ड पर भी ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है।

इन पर मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। इसमें कस्टमर्स 70,000 रुपए वाले LG G8X Dual फोन को 24,990 रुपये में खरीद पाएंगे। साथ ही 27,990 रुपये की कीमत वाले Vivo V20 को इस सेल में 24,990 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। वहीं Samsung Galaxy F41 की कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन आप इस सेल में इस फोन को 15,499 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। इतना ही नहीं स्मार्टफोन्स के अलावा दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे टीवी, लैपटॉप, स्पीकर्स, कैमरा और हेडफोन्स पर भी छूट मिलेगी। आप इस सेल में किचन एप्लायंस भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Write a comment