Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. खुशखबरी: HPCL दे रहा है पेट्रोल खरीदने पर 50 रुपये का डिस्काउंट, जानिए कैसे उठाएं फायदा

खुशखबरी: HPCL दे रहा है पेट्रोल खरीदने पर 50 रुपये का डिस्काउंट, जानिए कैसे उठाएं फायदा

देश की अग्रणी पेट्रोलियम कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम ग्राहकों के लिए खास पेशकश लेकर आई है। इसके तहत कंपनी पेट्रोल पर 50 रुपये का कैशबैक दे रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 02, 2021 13:31 IST
खुशखबरी: HPCL दे रहा है...- India TV Paisa

खुशखबरी: HPCL दे रहा है पेट्रोल खरीदने पर 50 रुपये का डिस्काउंट, जानिए कैसे उठाएं फायदा

HPCL Offer: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने हर किसी की कमर तोड़ रखी है। मुंबई जैसे शहरों में तो पेट्रोल 93 रुपये के करीब पहुंच चुका है। वहीं सरकार ने बजट में पेट्रोल और डीजल पर कृषि सेस लगाने की घोषणा कर दी है। हालांकि इससे फौरी तौर पर पेट्रोल डीजल की कीमतें तो नहीं बढ़ी हैं, लेकिन इससे फिलहाल पेट्रोल के सस्ता होने की संभावनाएं खत्म हो गई हैं। लेकिन इस बीच देश की अग्रणी पेट्रोलियम कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम ग्राहकों के लिए खास पेशकश लेकर आई है। इसके तहत कंपनी पेट्रोल पर 50 रुपये का कैशबैक दे रही है। कंपनी के अनुसार यह आफर 26 जनवरी से लेकर 31 मार्च तक लागू है।

बता दें कि यह पेशकश सिर्फ मुंबई के ग्राहकों के लिए ही है। इसके तहत ग्राहकों को 2000 रुपये का पेट्रोल भरवाने पर 50 रुपये का एश्योर्ड कैशबैक मिल रह है। लेकिन आपको बता दें कि यह लाभ सिर्फ एचपी पे एप के माध्यम से पेमेंट करने पर ही मिलेगा। कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई के सभी एचपीसीएल पेट्रोल पंप पर यदि आप एचपी पे एप के जरिए से पेमेंट करते हैं तो आपको 50 रुपये का एश्योर्ड कैशबैक मिलेगा वहीं सभी प्रकार की ईंधन खरीद पर 1% का कैशबैक मिलेगा। ध्यान रखें कि यह एक दिन में एक बार पेट्रोल की खरीद पर लागू होगा। कंपनी के अनुसार यह कैशबैक पेबैक पॉइंट के रूप में होंगे, जिसे रिडीम किया जा सकता है। साथ ही कंपनी ने बताया कि ल्युब्रिकेंट की खरीद पर अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा। 

जानिए कैसे डाउनलोड करें एप

यह एप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है। यहां आपको रजिस्टर करने के बाद नेटबैंकिंग, यूपीआई या ​क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए एचपी पे वॉलेट में पैसे भरने होंगे। इसके बाद आप क्यू आर कोड के जरिए या फिर पेकोड के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। यह एप आपके मोबाइल नंबर से पेबैक पॉइंट को भी रिडीम करने की सुविधा प्रदान करती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement