Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. जियो फोन की डिलिवरी डेट की मिली जानकारी, सिर्फ 3 दिन में 60 लाख फोन की हुई है बुकिंग

जियो फोन की डिलिवरी डेट की मिली जानकारी, सिर्फ 3 दिन में 60 लाख फोन की हुई है बुकिंग

सिर्फ 3 दिन में ही कंपनी करीब 60 लाख जियो फोन की प्री बुकिंग कर चुकी है। रिलायंस रिटेल के एक चैनल पार्टनर ने फोन की बुकिंग के बारे में ये जानकारी दी है।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: September 04, 2017 11:42 IST
जियो फोन की डिलिवरी डेट की मिली जानकारी, सिर्फ 3 दिन में 60 लाख फोन की हुई है बुकिंग- India TV Paisa
जियो फोन की डिलिवरी डेट की मिली जानकारी, सिर्फ 3 दिन में 60 लाख फोन की हुई है बुकिंग

नई दिल्ली। देश की टेलिकॉम नेटवर्क मार्केट में भूचाल लाने के बाद रिलायंस जियो अब मोबाइल फोन की मार्केट पर भारी पड़ने वाली है। जियो ने अपने प्रोडक्ट जियो फोन के लिए लोगों के मन में इतना जोश भर दिया है कि देश में ज्यादातर लोग इस फोन को जल्द से जल्द अपने पास देखना चाहते हैं। यही वजह है कि जियो फोन की प्री बुकिंग को देशभर में इतना समर्थन मिला है जितना पिछले साल जियो के कनेक्शन के लिए भी नहीं मिला था।

3 दिन में 60 लाख फोन हुए बुक

रिलायंस जियो ने 24 अगस्त को जियो फोन की प्री बुकिंग शुरू की थी और 26 अगस्त को बुकिंग बंद कर दी थी। सिर्फ 3 दिन में ही कंपनी करीब 60 लाख जियो फोन की प्री बुकिंग कर चुकी है। रिलायंस रिटेल के एक चैनल पार्टनर ने फोन की बुकिंग के बारे में ये जानकारी दी है। फिलहाल जियो फोन की बुकिंग बंद है लेकिन ग्राहक चाहें तो जियो फोन के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

जियो कनेक्शन से ज्यादा जियो फोन के लिए क्रेज

जियो फोन को मार्केट में जितना रिस्पॉन्स मिला है उतना रिस्पॉन्स तो पिछले साल जियो के 4G कनेक्शन को भी नहीं मिला था। कंपनी 3 दिन में 60 लाख फोन बुक करने में सफल हुई है। पिछल साल जियो ने 87 दिन में 5 करोड़ कनेक्शन का आंकड़ा छुआ था, यानि रोजाना करीब 6 लाख कनेक्शन जियो को मिल रहे थे। लेकिन जियो फोन के लिए तो रोजाना औसतन 20 लाख बुकिंग हुई है।

ये है जियो फोन की डिलिवरी डेट!

जिन ग्राहकों ने जियो फोन की बुकिंग कर ली है उनतक फोन को जल्द से जल्द पहुंचाने की तैयारी हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि रिलायंस की तरफ से जियो फोन की डिलिवरी नवरात्र में शुरू होगी। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक 21 सितंबर से रिलायंस अपन जियो फोन की डिलिवरी शुरू करने जा रहा है। एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले डिलिवरी डेट के बारे में जानकारी दी है। हालांकि रिलायंस जियो की तरफ से डिलिवरी डेट की लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं आई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement