Saturday, May 04, 2024
Advertisement

AIMIM नेता वारिस पठान भाजपा और कांग्रेस पर कर रहे थे हमला, तभी अचानक टूट गया मंच; VIDEO

AIMIM के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता वारिस पठान जब राजस्थान के मकवाना में एक रैली को संबोधित करके मंच से उतर रहे थे, तभी अचानक मंच पर एक साथ भारी संख्य में लोग चढ़ गए। क्षमता से ज्यादा भीड़ होने के कारण मंच टूट गया और वारिस पठान को भी चोटें आई हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 22, 2023 15:11 IST
Waris Pathan stage broke- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB AIMIM के नेता वारिस पठान का मंच टूटा

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता वारिस पठान के साथ बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, जब पठान राजस्थान के मकवाना में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित कर रहे थे, तब अचानक स्टेज टूट गया। इस हादसे में वारिश पठान को कुछ चोटें भी आईं हैं। बता दें कि मकवाना में अपने भाषण के दौरान AIMIM के नेता वारिस पठान भाजपा और कांग्रेस दोनों पर हमले कर रहे थे। अपना उग्र भाषण देने के बाद जब वारिस पठान मंच से नीचे उतर रहे थे तभी बहुत बड़ी संख्या में भीड़ उनसे मिलने के लिए मंच पर चढ़ गई और तभी मंच ढह गया। हालांकि इस हादसे के तुरंत बाद वारिस को उनके समर्थकों ने बचाया।

मध्य प्रदेश चुनाव में भी टूटा था मंच

इससे पहले पिछले महीने भी मध्य प्रदेश के सीहोर में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के दौरान कांग्रेस नेताओं के स्वागत के लिए बनाया गया मंच अचानक टूट गया था। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। जिस दौरान यह हादसा हुआ उस वक्त मंच पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी मौजूद थे। सीहोर में पोस्ट ऑफिस के पास कांग्रेस उम्मीदवार राजीव गुजराती ने नेताओं के स्वागत के लिए मंच बनवाया था। इस दौरान कांग्रेस के नेता जैसे ही मंच पर चढ़े, तो क्षमता से ज्यादा लोग ज्यादा होने की वजह से मंच अचानक टूट कर धंस गया। 

कांग्रेस रैली के दौरान टूटा था मंच

इससे पहले अप्रैल महीने में राहुल गांधी के समर्थन में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मशाल रैली निकाली गई थी। इस दौरान प्रदर्शन के वक्त स्टेज गिर जाता है और उसपर खड़े सभी लोग गिर जाते हैं। बिलासपुर में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में राहुल गांधी के समर्थन में मशाल रैली निकाली गई थी। इसमें भारी संख्य में कांग्रेस समर्थक इकट्ठा हुए थे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी चंदन यादव , पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस के बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय सहित कई दिग्गज कांग्रेसी मौजूद थे। इस दौरान स्टेज पर भीड़ बढ़ने के बाद अचंनक मंच टूट गया था।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: पैर छूए, गिड़गिड़ाए और जमीन पर लोटे... रिश्वत लेते पकड़े गए PWD कार्यपालक इंजीनियर का हाई वोल्टेज ड्रामा

यूपी के पूर्व DGP सुलखान सिंह ने बनाई अपनी पार्टी, बुंदेलखंड अलग राज्य बनाना कोर मुद्दा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement