Thursday, April 25, 2024
Advertisement

देर रात अचानक शेल्टर हाउस में पहुंच गए CM भजन लाल, फिर क्या हुआ खुद देखें...

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा शुक्रवार की रात अचानक से शहर भ्रमण पर निकल गए। इस दौरान उन्होंने सदर पुलिस स्टेशन और नाइट शेल्टर में जाकर निरीक्षण किया।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Published on: January 20, 2024 8:20 IST
शेल्टर हाउस में पहुंचे CM भजन लाल।- India TV Hindi
Image Source : ANI शेल्टर हाउस में पहुंचे CM भजन लाल।

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद बीजेपी ने भजन लाल को राज्य की कमान सौंपा। इसके बाद से ही सीएम भजन लाल लगातार एक्शन मोड में हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की देर रात सीएम भजन लाल शर्मा ने सदर पुलिस स्टेशन का निरीक्षण किया। साथ ही उस क्षेत्र में संचालित हो रहे नाइट शेल्टर में भी सीएम पहुंच गए। सीएम ने दोनों ही जगहों पर जाकर लोगों को चौंका दिया। इस दौरान सीएम ने खुद सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने पुलिस स्टेशन और नाइट शेल्टर दोनों ही जगहों पर लोगों को मिली रही सुविधाओं की जानकारी ली।

पुलिस स्टेशन में पहुंचे सीएम

बता दें कि सीएम भजन लाल शुक्रवार की रात अचानक सदर पुलिस स्टेशन में पहुंच गए। वहीं सीएम को पुलिस स्टेशन में देखते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। सभी लोग सकते में आ गए। इसके बाद सीएम ने सदर पुलिस स्टेशन में चल रही व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही उन्होंने पुलिस स्टेशन में हो रही कार्रवाइयों की जानकारी भी ली। साथ ही मामलों का किस तरह से कितने समय में निस्तारण किया जा रहा है, इस बारे में भी उन्होंने जानकारी ली। सीएम ने पुलिस स्टेशन में पड़ी फाइलों की भी जांच की। 

शेल्टर हाउस में जाना लोगों का हाल

वहीं पुलिस स्टेशन के साथ-साथ सीएम भजन लाल ने क्षेत्र में मौजूद नाइट शेल्टर का भी निरीक्षण किया। सीएम को देखकर नाइट शेल्टर में रह रहे लोग भी हक्के-बक्के रह गए। वहीं सीएम ने वहां पर सो रहे लोगों से खुद उनका हाल जाना। साथ ही उनसे सभी जानकारी भी ली। सीएम ने नाइट शेल्टर में रुके लोगों से जाना कि यहां पर उन्हें किस तरह की व्यवस्था मिल रही है। साथ ही उन्होंने यह भी जाना कि कौन कहां से आकर नाइट शेल्टर में रुका है और नाइट शेल्टर में किस तरह से लोगों का खयाल रखा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- 

स्कूल से घर लौटते वक्त भाई-बहन को कुत्तों ने दौड़ाया, मालगाड़ी की चपेट में आए, दोनों की मौत

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दिन राजस्थान में बंद रहेंगी बूचड़खाने-मांस-मछली की दुकानें, आदेश जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement