Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भागकर रचाई शादी, एक महीने के भीतर ही की पत्नी की हत्या, ससुर को फोन कर बोला...

22 वर्षीय एक राजाराम ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। पत्नी की हत्या के बाद से आरोपी पति फरार है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: March 06, 2024 8:12 IST
राजस्थान में हत्या का मामला। - India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान में हत्या का मामला।

राजस्थान के झालावाड़ जिले से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भागकर शादी करने के एक महीने से भी कम समय के बाद 22 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद युवक ने अपने ससुर को फोन भी किया और बेटी की मौत की जानकारी दी। पत्नी की हत्या के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। 

धारदार हथियार से हत्या

22 वर्षीय एक राजाराम ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। दांगीपुरा के थाना प्रभारी (एसएचओ) सत्यनारायण गोचर ने कहा कि सोमवार शाम करीब पांच बजे नशे में धुत राजाराम का सुनीता से झगड़ा हो गया, बहस के दौरान राजाराम ने सुनीता सिर पर तेज धार हथियार से वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

भागकर रचाई थी शादी

दरअसल, झालावाड़ में रहने वाले राजाराम की पिछले साल पंचपिपली गांव की रहने वाली सुनीता से सगाई हुई थी। हालांकि, सुनीता के परिवार ने शादी रद्द कर दी थी। दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे और 10 फरवरी को अपने घरों से भागने के बाद एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद सुनीता के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक,  राजाराम शराब पीने का आदी है और शादी के बाद से ही उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था।

ससुर को फोन कर दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद राजाराम ने अपने ससुर को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कहा है कि एसएचओ ने कहा कि सुनीता के पिता की शिकायत के आधार पर राजाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- जिस बहन से अशोक गहलोत को था खासा लगाव, उनका जोधपुर में हुआ निधन

'मैं भी डॉन-तू भी डॉन', गैंगस्टर की दुल्हन बनेगी रिवॉल्वर रानी, जानिए दिलचस्प प्रेम कहानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement