Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कांग्रेस के बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के बिगड़े बोल, कहा- गहलोत के ताबूत में ठोकूंगा आखिरी कील, बताया नरभक्षी

कांग्रेस के बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने रैली के दौरान सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी बता दिया। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत से बड़ा निक्कमा राजस्थान की धरती पर नहीं है। कुम्भाराम नहर के पानी में रोड़ा अटका रहे हैं। गुढ़ा ने लाल डायरी के दूसरे पार्ट को लेकर कहा कि अशोक गहलोत के ताबूत में मैं ही आखिरी कील ठोकूंगा।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Updated on: October 07, 2023 9:10 IST
Rajendra Gudha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा

झुंझुनूं: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने एक बार फिर उदयपुरवाटी में आयोजित हुंकार रैली में अपने बिगड़े बोल से सियासत गर्मा दी है। बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी तक बता दिया। उदयपुरवाटी में कुंभाराम नहर लिफ्ट परियोजना का काम अटकने को लेकर उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की धरती पर अशोक गहलोत से बड़ा कोई निकम्मा नहीं है। बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आज उदयपुरवाटी थाने में एससी एसटी एक्ट सहित मारपीट की धाराओं में दर्ज हुए मामलें को लेकर हुंकार रैली का आयोजन किया गया था। 

"मैं इनके काबू में नहीं आया..."

उदयपुरवाटी में हुंकार रैली सात बत्ती से शुरू होकर शाकंभरी गेट तक निकाली गई थी। इस दौरान बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुड़ा ने पत्रकारों के लाल डायरी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि आज भी कांग्रेस का एमएलए हूं, मुझे बाहर क्यों नहीं निकाला गया। उन्होंने लाल डायरी के दूसरे पार्ट को लेकर कहा कि सीएम अशोक गहलोत जेल जाएंगे। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी बताते हुए कहा कि इन्होंने बलराम जाखड़ को निपटाया, खेत सिंह राठौड़ को निपटाया, गुलाब सिंह शक्तावत को निपटाया, ओलाओं को निपटाया, मैं इनके काबू में नहीं आया। मैं इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकूंगा। 

"गहलोत से निकम्मा कोई दूसरा नहीं"
कुंभाराम नहर लिफ्ट परियोजना के रुके काम को लेकर गुढ़ा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत जानबूझकर काम को रुकवा रहे हैं। पानी की समस्या को लेकर उदयपुरवाटी की जनता परेशान है। सालों से यहां की जनता पानी की समस्याओं को लेकर समाधान की इंतजार कर रही थी। इस मामले में सीएम अशोक गहलोत से निकम्मा इस राजस्थान की धरती पर कोई दूसरा हो नहीं सकता। 

लाल डायरी में गहलोत सरकार के घोटाले!
मालूम हो कि मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद गुढ़ा ने राजस्थान सरकार के कथित घोटालों पर लाल डायरी का शिगुफा छोड़ा था। जिसके बाद से राजस्थान की चुनावी राजनीति लाल डायरी पर जारी है। भाजपा सहित अन्य दलों के नेता भी लाल डायरी का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार पर करप्शन के आरोप लगा रही है।

ये भी पढ़ें-

अर्श फर्श पर पहुंचा टमाटर! भाव ना मिलने से महाराष्ट्र के लातूर में फ्री में बांट रहे किसान 

मनरेगा का बकाया जारी करने को लेकर TMC का अनिश्चितकालीन धरना जारी, राज्यपाल ने आज मिलने के लिए बुलाया
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement