Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत की जनसभा से नदारद रही भीड़, खाली कुर्सियों को दिया भाषण; VIDEO

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है, लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस की जनसभाओं से जनता खिसने लगी है। अलवर से सीएम अशोक गहलोत की जनसभा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुर्सियां खाली दिख रही हैं। खास बात ये है कि मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद थे फिर भी जनता नदारद रही।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 20, 2023 18:18 IST
CM Ashok Gehlot rally- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB सीएम अशोक गहलोत की रैली में कुर्सियां खाली

अलवर: राजस्थान के अलवर शहर में कांग्रेस प्रत्याशी अजय अग्रवाल के समर्थन में एक जनसभा आयोजित की गई थी, जिसमें सीएम अशोक गहलोत भी शामिल हुए। लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री की मौजूदगी के बावजूद भी जनसभा फीकी रही। भीड़ का आलम यह था कि पंडाल में लगाई गई सारी कुर्सियां तक नहीं भर पाईं। जबकि सभा में भारी भीड़ जुटने का दावा किया जा रहा था। वहीं मंच पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का लवाज़मा था, लेकिन वहां कार्यकर्ताओं को छोड़कर आम जनता कहीं नज़र नहीं आयी। 

सीएम अशोक गहलोत ने गिनाई उपलब्धियां

अलवर शहर में कांग्रेस प्रत्याशी अजय अग्रवाल के लिए आयोजित सभा में आए अशोक गहलोत ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का गिनाया। सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान की जनता के लिए 7 गारंटी हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास ईडी है तो मेरे पास जनता के लिए गारंटी है। गहलोत ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा नेता जाति और धर्म के नाम पर भड़का रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस सरकार की योजनाओं के बारे में कहा कि हमने गारंटी दी हैं, कानून बनाए हैं, ग्रामीण इलाके में रोजगार के साथ शहरों में भी रोजगार योजना लागू की है, 25 लाख तक का बीमा दिया है। 100 यूनिट बिजली फ्री दी है।

पेपर लीक से लेकर गायों पर गिनाए काम

अलवर में सभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पेपर लीक को लेकर भी यहां कानून बनाए गए हैं। 200 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जो इसमें शामिल हैं, बुलडोजर से उनके मकान गिराए गए हैं और आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान किया गया है। वहीं गौसेवा को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार गायों पर बहुत काम कर रही है और अब तो ₹2 प्रति किलो में गोबर भी खरीद रही है। उन्होंने कहा कि गायों के लिए कांग्रेस सरकार ने अनुदान दिया है। लंपी बीमारी के दौरान भी काम किया है। बीमार गायों को लेकर गोपालकों को अनुदान दिया गया है।

गौरतलब है कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को मतदान होना है और इसके नतीजे 3 दिसंबर को जारी किए जाएंगे। 

(रिपोर्ट-  राजेश चौधरी)

ये भी पढ़ें-

उत्तरकाशी सुरंग हादसा: बोख नाग देवता को चढ़ाने के लिए गंगाजल लेकर आया पुजारी, मजदूरों के लिए की प्रार्थना

छत्तीसगढ़: कांग्रेस पार्षद और बेटे ने सिख के साथ की मारपीट, शिकायत दर्ज कराने गया तो थाने में दोबारा पीटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement