Thursday, May 09, 2024
Advertisement

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के निजी सहायकों से मारपीट और लूटपाट, 5 लोग गिरफ्तार

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के 2 निजी सहायकों से मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 27, 2023 23:34 IST
Om Birla- India TV Hindi
Image Source : FILE ओम बिरला

कोटा: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के 2 निजी सहायकों से मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक सीनियर अधिकारी ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि शक्ति नगर इलाके में बिरला के कार्यालय के पास बुधवार देर रात ये घटना हुई।

इस घटना में हमलावरों ने बिरला के दो निजी सहायकों से उनके मोबाइल फोन भी लूट लिए। किशोर पुरा थाने के क्षेत्रीय निरीक्षक हरलाल मीणा ने बताया कि देर रात लगभग साढ़े 12 बजे जीवनधर जैन (43) और राघवेंद्र सिंह कार्यालय से बमुश्किल कुछ मीटर की दूरी पर अपनी कार के पास खड़े होकर बात कर रहे थे और इसी दौरान लगभग 5-6 लोगों ने मोटरसाइकिल से टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। 

हमलावरों ने मोबाइल भी लूटे

उन्होंने कहा कि इसके बाद हमलावरों ने जैन और सिंह के साथ मारपीट की और उनके मोबाइल फोन लूट लिए। मीणा ने कहा कि दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। कोटा के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी और कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने मौके का मुआयना किया और हमलावरों को पकड़ने के लिए टीम के गठन का आदेश दिया। 

अधिकारियों ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और उनमें से 5 को गुरुवार सुबह अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने लूटे गए फोन और वारदात में इस्तेमाल दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, शुक्रवार को कैसा रहेगा मौसम? IMD ने दी ये जानकारी 

देसी बम बनाने में माहिर 'गुड्डू बमबाज' गिरफ्तार, प्रयागराज के इस गिरोह से ली थी दहशत फैलाने की ट्रेनिंग

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement