Saturday, April 27, 2024
Advertisement

LIVE: कब तक खत्म होगा राजस्थान के CM पर सस्पेंस? जेपी नड्डा से मिलने पहुंची वसुंधरा राजे

बीजेपी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। अब पार्टी में तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री को लेकर माथापच्ची जारी है। इस बीच, राजस्थान की फिर से मुख्यमंत्री बनने की चाह लिए वसुंधरा राजे दिल्ली पहुंची हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 07, 2023 23:10 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। अब पार्टी में तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री को लेकर माथापच्ची जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच बैठकों का दौर जारी है। राजस्थान की फिर से मुख्यमंत्री बनने की चाह लिए वसुंधरा राजे दिल्ली पहुंची हैं। आलाकमान से मुलाकात करेंगी। राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसके नाम पर किसी भी वक्त मुहर लग सकती है। इस बीच, राजस्थान में किसी बड़े खेल के होने की संभावना भी जताई जा रही है। रिसॉर्ट में रुके बीजेपी नेताओं में हाथापाई की खबर सामने आई है।

राजस्थान की राजनीति में हलचल का हर अपडेट्स यहां पढ़ें

Rajasthan CM Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 8:12 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    BJP चीफ जेपी नड्डा से मिलने पहुंची वसुंधरा राजे

    राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस समय बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के लिए पहुंची हुई हैं।

  • 3:56 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगी वसुंधरा

    राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा.. महारानी को फिर मौका मिलेगा या बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व किसी नए चेहरा पर दांव खेलेगा, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को दिल्ली तलब किया गया है। थोड़ी देर में वो  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने वाली हैं। बताया जा रहा है रिसॉर्ट बाड़ेबंदी मामले में उन्हें बुलाया गया है।

  • 11:21 AM (IST) Posted by Malaika Imam

    सीएम की रेस में अश्विनी वैष्णव का नाम सबसे आगे

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अश्विनी वैष्णव हो सकते हैं। लिस्ट में उनका नाम सबसे आगे है। अश्विनी वैष्णव दो बड़े मंत्रालयों के केंद्रीय मंत्री हैं।

  • 11:06 AM (IST) Posted by Malaika Imam

    रिसॉर्ट में क्या हुआ? विधायक के पिता का खुलासा

    रिसॉर्ट में रुके बीजेपी विधायकों के बीच क्या हुआ, इसे लेकर किशनगंज से विधायक ललित मीना के पिता ने कहा, हम लोग रिसोर्ट में 6 विधायक थे। इनमें 3 झालवाड़ और 2 बारां से। मुलाकात करने गए थे, लेकिन  हमको कहीं और लेकर जा रहे थे, ये बात हमने शीर्ष नेतृत्व को बता दी। इसके बाद हम रवाना हो गए। हम पार्टी लाइन से अलग हटकर नहीं जाना चाहते, बहुत कुछ हुआ था वो बता नहीं सकता, लेकिन हमने सबकुछ अरुण सिंह जी को बता दिया है।

  • 10:55 AM (IST) Posted by Malaika Imam

    रिसॉर्ट में रुके बीजेपी विधायकों में हाथापाई की खबर

    बीजेपी में मंगलवार देर रात बड़ा हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ। बीजेपी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कोटा संभाग के 5-6 विधायक सीकर रोड एक रिसॉर्ट में रुके हुए थे। इन विधायकों ने रात में ही बहरोड़ जाने का प्लान बना लिया। यह बात वहां मौजूद एक नए विधायक को चुभ गई और उसने दूसरे विधायकों को कहा कि ये बात वो अपने पिता को बता देंगे। इसके बाद वो कमरे से बाहर आकर पूरी बात अपने पिता और संगठन से जुड़े नेताओं को फोन कर खुद बताई। इसके बाद प्रदेश के बीजेपी नेताओं में हड़बड़ी हो गई। कुछ नेताओं को तुरंत उस रिसॉर्ट भेजा गया। रिसॉर्ट में नेताओं के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। उसके बाद सुबह 4:00 बजे उन विधायकों को निकाला गया। बताया जा रहा है कि ये सब प्रदेश के किसी बड़े नेता के कहने पर हुआ है। ललित मीना किशनगंज से विधायक हैं, जिन्होंने अपने पिता और संगठन को बताया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement