Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शादी के पांच माह बाद ही पति पत्नी ने किया सुसाइड, अलग-अलग कमरों में पंखे से लटके मिले शव

थानाधिकारी ठक्कर राम ने बताया कि दशहरा मैदान क्षेत्र में रहने वाले दीपक नागौरी (33) और उसकी पत्नी कविता नागौरी (30) के शव अलग अलग कमरों में पंखें से लटके पाये गये। उन्होंने बताया कि मृतक एक बीड़ी कंपनी का मालिक था।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: December 13, 2021 8:55 IST
...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दीपक नागौरी और उसकी पत्नी कविता नागौरी

Highlights

  • दशहरा मैदान क्षेत्र में रहने वाला था दीपक नागौरी
  • मृतक एक बीड़ी कंपनी का मालिक था
  • मृतक ने दूसरी शादी की थी

जयपुर: राजस्थान के भीलवाडा जिले के बीगोद थाना क्षेत्र में रविवार को एक सनसनीखेज मामला सामले आया है। दरअसल यहां दो अलग अलग कमरों में पति पत्नी के शव पंखे से लटके पाये गये हैं। दंपती ने पंखे से लटकर जान दे दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

थानाधिकारी ठक्कर राम ने बताया कि दशहरा मैदान क्षेत्र में रहने वाले दीपक नागौरी (33) और उसकी पत्नी कविता नागौरी (30) के शव अलग अलग कमरों में पंखें से लटके पाये गये। उन्होंने बताया कि मृतक एक बीड़ी कंपनी का मालिक था और उसने दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी से उसके दो बच्चे हैं जो घटना के समय घर में मौजूद नहीं थे । दोनों की पांच महीने पहले शादी हुई थी।

उन्होंने बताया कि मरने वाली महिला के पिता की ओर से ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि रविवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये गये। दीपक की पहली पत्नी ने भी तीन साल पहले सुसाइड कर लिया था। सुसाइड से पहले दीपक ने बच्चों को माता पिता के पास भेज दिया था। पहली पत्नी से उसकी दो बेटियां हैं। 

रविवार सुबह ग्रामीणों और परिजनों की मौजूदगी में दोनों के शव फंदे से नीचे उतारे गए। अभी तक पुलिस को दोनों की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों से पूछताछ में आत्महत्या जैसा कोई कारण सामने नहीं आया है। दीपक का कस्बे में व्यापार भी अच्छा चल रहा था। नई शादी होने से दंपती के बीच में भी ऐसी कोई बात परिजनों के सामने नहीं आई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement