Monday, May 13, 2024
Advertisement

"राजस्थान में दोहराया जाएगा बंगाल वाला इतिहास", गहलोत के मंत्री परसादी लाल का बड़ा बयान

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में बंगाल वाला इतिहास दोहराया जाएगा। पीएम राजस्थान 10 बार आ गए, अभी 20 बार और आएंगे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को हराने के लिए प्रधानमंत्री दो माह तक पश्चिम बंगाल रहे थे। लेकिन फिर भी जीत नहीं मिली। 2013 जैसी स्थिति लाने पर ही भाजपा राजस्थान में टक्कर में

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 08, 2023 14:53 IST
Parsadi Lal Meena- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राजस्थान के मंत्री परसादी लाल मीणा

दौसा: राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने दौसा के लालसोट में बड़ा बयान दिया है। मीणा ने कहा कि राजस्थान में बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा। जिस तरह से पश्चिम बंगाल के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी कैबिनेट दो माह तक ममता बनर्जी को हराने के लिए पश्चिम बंगाल में रहे, लेकिन फिर भी वहां जीत नहीं मिली। ऐसे ही राजस्थान में भी पश्चिम बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा।

"पीएम 10 बार आ चुके, अभी 20 बार और आएंगे"

परसादी लाल ने इस दौरान कहा कि कैंडिडेट लिस्ट कि आखिर जल्दी क्या है। कनागत में लिस्ट कौन निकलता है। जब नवरात्र के शुभ दिन आएंगे तो लिस्ट भी आ जाएगी, भाजपा की तो आने दो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राजस्थान में 10 बार आ चुके हैं और अभी चुनाव तक 20 बार और आएंगे, लेकिन प्रधानमंत्री और मंत्रियों के आने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि जनता विकास को तवज्जो देगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कैंडिडेट ही नहीं है इसलिए सांसदों को लड़ाने पर विचार चल रहा है। चिकित्सा मंत्री ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार बैक हो गए हैं, क्योंकि उन्हें हार का डर है। भाजपा तो चुनाव से पहले ही आउट हो गई। 

"टक्कर में आने के लिए 2013 जैसी स्थिति लानी होगी"
गहलोत के मंत्री ने कहा कि यदि केंद्र की सरकार ने ईआरसीपी लागू नहीं किया तो राजस्थान में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। इस दौरान परसादी लाल मीणा ने कहा कि भाजपा को यदि चुनाव में टक्कर में आना है तो 2013 जैसी स्थिति लानी होगी, जब गैस सिलेंडर 380 रुपए जो अब साढ़े 1100, पेट्रोल 70 जो अब 120 रुपये और डीजल 50 जो  अब 100 रुपए में मिल रहा है। ऐसे में 2013 जैसी स्थिति लाने पर ही बीजेपी राजस्थान में टक्कर में आ सकती है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के मतभेदों को लेकर कहा कि उनके खुद के मतभेद किसी से नहीं है।

(रिपोर्ट- महेश बोहरा)

ये भी पढ़ें-

अवैध खनन पर कार्रवाई करने गए थे अधिकारी, माफियाओं ने JCB से कुचलने का किया प्रयास

अफगानिस्तान के भूकंप में मारे जाने वालों का आंकड़ा 2000 तक पहुंचा, अभी और बढ़ेगी संख्या  
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement