Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चुनाव से पहले सियासी झलक, CM गहलोत के करीबी नेता ने छुए वसुंधरा राजे के पैर- देखें VIDEO

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सियासी सरगर्मी बढ़ा देने वाला एक वीडियो सामने आया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी लोगों में शुमार कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से आशीर्वाद लेते नजर आए।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Malaika Imam Updated on: October 03, 2023 12:05 IST
कांग्रेस नेता ने वसुंधरा राजे से लिया आशीर्वाद- India TV Hindi
कांग्रेस नेता ने वसुंधरा राजे से लिया आशीर्वाद

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। बीजेपी, कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों के नेता दौरे और रैलियों के जरिए जनता के बीच अपनी पैठ जमाने में जुट गए हैं। इस बीच, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को बाड़मेर दौरे पर रहीं। इस दौरान एक अलग ही सियासी समीकरण देखने को मिला है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। इस दौरान बाड़मेर से कांग्रेस विधायक और गौ सेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन ने पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया। 

वसुंधरा बोलीं- आपको देखकर अच्छा लगा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी लोगों में शुमार कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन का पैर छूने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस विधायक के पैर छूने पर वसुंधरा राजे ने कहा आप आए, आपको देखकर अच्छा लगा। यह ऐसा कार्यक्रम है, जिसने हम सबको जोड़ने का काम किया है। बता दें कि कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन उम्र में वसुंधरा राजे से बड़े हैं। ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। 

सभा में दोनों पार्टियों के विधायक रहें मौजूद

वसुंधरा राजे समाजसेवी तन सिंह चौहान की श्रद्धा सभा में शामिल होने पहुंची थीं, जहां पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता विधायक मौजूद थे। इस मौके पर करीब पांच साल बाद बीजेपी में वापसी करने वाले देवी सिंह भाटी कोलायत, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, बाड़मेर से कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन, जैसलमेर से कांग्रेस विधायक रूपाराम मेघवाल, बीजेपी नेता बालाराम मूंढ, मृदुरेखा चौधरी सहित कई बीजेपी और कांग्रेस के नेता मौजूद रहें। 

सीएम गहलोत के खास लोग हैं मेवाराम जैन

बता दें कि विधायक मेवाराम जैन सीएम गहलोत के खास लोग माने जाते हैं। पिछले तीन विधानसभा चुनाव से लगातार जीतते आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव को भी कुछ ही समय बचा है। आचार संहिता कभी भी लग सकती है। ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।  

न्यूज क्लिक और उससे जुड़े पत्रकारों के यहां पड़ी रेड, पहले भी हुई थी छापेमारी

AMU में जमकर हुई फायरिंग, छात्रों के 2 गुट आपस में भिड़े, डॉक्टर समेत 3 लोग घायल

नांदेड़ मौत मामले में राज ठाकरे ने सरकार पर कसा तंज, बोले- तीन इंजन लगाने के बाद भी महाराष्ट्र की सेहत वेंटिलेटर पर है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement