Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022: कर्क राशि वाले जातकों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022: जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 08, 2022 20:14 IST
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022
 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

Highlights

  • वृश्चिक राशि वालों का कोई जरूरी काम पूरा होगा।
  • कुंभ राशि वालों का मन प्रसन्न रहेगा।

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022: आज वैशाख शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और सोमवार का दिन है। अष्टमी तिथि आज शाम 6 बजकर 32 मिनट तक रहेगी। आज रात 8 बजकर 44 मिनट तक वृद्धि योग रहेगा।  साथ ही आज शाम 5 बजकर 8 मिनट तक आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। आज श्री बगलामुखी जयंती है।साथ ही आज दुर्गाष्टमी का व्रत भी किया जायेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आज किसी काम में भाई-बहन आपका हाथ बटायेंगे। जिससे आपका काम जल्दी पूरा होगा। अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते मिलेंगे, और लोग आपकी कला की खुब प्रशंसा करेंगे। इस राशि के आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। परिवारवालों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जायेंगे। जीवन में आपको खुब तरक्की मिलेगी। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

वृष राशि

आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। कई दिनों से रुका हुआ कोई जरूरी काम आज पूरा हो जायेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। लवमेट के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा। माता-पिता से आज कोई अच्छी सलाह मिलेगी। आज आप किसी बात को लेकर खुद ही मुस्कुराते नजर आयेंगे। इस राशि के तकनीकी क्षेत्र के स्टूडेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आज आप ऑफिस के काम में बिजी रहेंगे। दिनभर के काम से आप शाम को थकान महसूस होगी, लेकिन जल्द ही रिलैक्स हो जायेंगे। आपको अपनी भावनाओं पर थोड़ा काबू रखना चाहिए। फिजूल के खर्चों पर नियंत्रण बनाये रखें। व्यापार को लेकर आपकी किसी अनजान व्यक्ति से बात होगी। जिसका सकारात्मक परिणाम मिलेगा आपकी सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा। लवमेट्स के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। 

कर्क राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में अच्छा माहौल बन जायेगा।  समाज के लोग आपसे घर पर मिलने आयेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपके काम से जीवनसाथी प्रसन्न होंगे। आपको किसी लेन-देन से फायदा होने की उम्मीद है। करियर को लेकर की गई मेहनत का फल मिलेगा। आज अपने विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। करियर में और आगे बढ़ेंगे। 

सिंह राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। रोजमर्रा के काम में आपको सफलता मिलेगी। किसी विशेष कार्य में की गई मेहनत का फल आज आपको मिलेगा। लोगों को आपके विचार पसंद आयेंगे। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद मिलेगी। हाई एजुकेशन पाने की ख्वाहिश रखने वाले स्टूडेंट्स के लिये आज का दिन अनुकूल है। बच्चों की तरफ से आपको शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। 

कन्या राशि

आज आपका दिन यात्रा में बीतेगा। आप अपने परिवार के साथ मनोरंजन के लिए घर पर कोई गेम खेलने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक बड़ा धन लाभ होने की संभावना है। ऑफिस में आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे। अगर आप नया वाहन खरिदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होगी। 

तुला राशि

आज छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से कामकाज में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी नरमी रखनी चाहिए। पैरेंट्स की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के छोटे बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रूचि लेंगे। खुद को फिट रखने के लिए आपको एक्सरसाइज करना चाहिए। महिलाएं आज शॉपिंग करने का मन बनायेंगी। बिजनेस करने वाले लोगो को आज कोई नया इन्वेस्टर मिल सकता है। 

वृश्चिक राशि

आज आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा। नया व्यापार शुरू करने के योग बन रहे हैं। इस राशि की महिलाएं अपने बच्चों के साथ शॉपिंग करने जा सकती हैं। आपको कई नए पैटर्न के ड्रेस भी देखने को मिलेंगे। आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बनायेंगे। आपके काम से कुछ नये लोग जुड़ने की कोशिश करेंगे। आज समाज में आपका दायरा बढ़ेगा। 

धनु राशि

आज अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। इस राशि के इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे, इससे आपको फायदा होगा। किसी जरूरी काम को करने में जीवनसाथी की सलाह लेना अच्छा रहेगा। आज थोड़ी मेहनत से ही आपको धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा।  आपका फाइनेंशियल स्थिति मजबूत होगी। ऑफिस के काम में सहकर्मियों से मदद मिलेगी। 

मकर राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। परिवार के सहयोग से आपके कुछ काम पूरे हो जायेंगे, लेकिन आज आपको फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। आज सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। लम्बे समय से रुके हुए सारे काम पूरें होंगे। 

कुंभ राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी कानूनी मामले में कुछ खास लोगों से मदद मिलेगी। परिवार में सबकी मदद करने में आप सफल होंगे। आपको कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिलेंगे। संतान से सुख की अनुभूति मिलेगी। शाम को दोस्तों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा।  माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।  विद्यार्थियों की सफलता सुनिश्चित होगी। लवमेट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। 

मीन राशि

Aaj Ka Rashifal 9 May 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj Ka Rashifal 9 May 2022  

आज आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का माहौल ठीक-ठाक रहेगा आप पर काम का बोझ भी कम रहेगा। सीनियर्स के साथ किसी विषय पर बातचीत होगी। बात करते समय आपको अपने हाव-भाव पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। जीवनसाथी के साथ मीठी नोक-झोंक होगी, जिससे रिश्ते में मधुरता आयेंगी।  बिजनेस को आगे बढ़ाने में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

Ganga Saptami 2022: 8 मई को है गंगा सप्तमी, जानिए शुभ मुहूर्त, महत्व और पूजा विधि

Chanakya Niti : छात्र-छात्राओं के लिए काम की हैं चाणक्य जी द्वारा बताई गई ये बातें, करियर में दिलाती हैं सफलता

Shanivar Upay: शनि के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए शनिवार के दिन करें ये विशेष उपाय, शनिदेव हो जाएंगे प्रसन्न

Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट के पौधे,परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement