Monday, April 29, 2024
Advertisement

Aries Weekly horoscope 07-13 November 2022: मेष राशि वालों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, करें ये काम

Aries Weekly horoscope 07-13 November 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 07-13 नवंबर 2022: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होने वाला है आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 06, 2022 21:10 IST
Aries Weekly horoscope Weekly Horoscope 07-13 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries Weekly horoscope Weekly Horoscope 07-13 November 2022

Aries Weekly horoscope 07-13 November 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 07-13 नवंबर 2022: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं, ये हम जानेंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मेष राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 20 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है।

Aries Weekly horoscope मेष साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते है कि मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह फायदेमंद हो सकता है। इस दौरान आप अपने निजी जीवन में संतुलन नहीं बना पाएंगे, लेकिन करियर को बेहतर बनाने के कई मौके भी आपको मिल सकते हैं। कुल मिलाकर इस सप्ताह आपका और आपके परिवार का समय बहुत अच्छा बीतेगा। आपका परिवार आपको बहुत प्रोत्साहित करेगा और आपको जीवन से जुड़ी बहुमूल्य बातें सिखाएगा। अपने बड़ों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं और उनकी अच्छी देखभाल करें। मेष राशि के लोगों को भी समय-समय पर अपने स्वास्थ्य की निरंतर जांच करते रहने की आवश्यकता है। इस समय आपके पेशेवर जीवन में कई जिम्मेदारियां होंगी। एक नई परियोजना और लंबी अवधि की सफलता के लिए, आपको अपने वरिष्ठों को प्रभावित करना चाहिए।

 इस दौरान सहकर्मियों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे, इसलिए जरूरत पड़ने पर उनकी मदद करने की पूरी कोशिश करें। जितना हो सके अपनी आमदनी को बचाएं ताकि आप किसी उपयोगी जगह पर निवेश कर सकें। बेवजह खर्च करने से आपकी सारी बचत बर्बाद हो जाएगी, अगर आप बचत करते हैं तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होगी। हालाँकि, आप हर एक को ताकत और इच्छाशक्ति से पूरा करेंगे। आपके लिए सामान्य रूप से जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना महत्वपूर्ण है.. चीजों के बारे में ज्यादा चिंता न करें, बहुत जल्द सब कुछ ठीक हो जाएगा।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Vastu Tips: घर की खिड़की के सामने न लगाएं डिश का एंटीना वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Shani Pradosh Upay: प्रदोष व्रत के दिन इन आसान उपायों से शनिदेव को करें प्रसन्न, हर कार्य में मिलेगी सफलता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement