Friday, March 29, 2024
Advertisement

Aries monthly horoscope October 2022: मेष राशि वालों के लिए कई चुनौतियां लेकर आएगा अक्टूबर का महीना

Aries monthly horoscope October 2022: मेष राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 30, 2022 18:19 IST
Aries monthly horoscope October 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries monthly horoscope October 2022

Highlights

  • अक्टूबर का महीना मेष राशि वालों के लिए चुनौती भरा रहेगा
  • जिन लोगों का जन्म 20 मार्च से 21 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है

Aries monthly horoscope in hindi October 2022 मेष मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: अक्टूबर का महीना ऐसा जिसमें इस साल दशहरा, करवा चौथ, दिवाली और भैया दूज जैसे त्यौहार पड़ेंगे। मेष राशि वालों के लिए ये त्यौहारों का महीना कैसा रहेगा और कैसे आप इसे बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब हम आपको देंगे लेकिन उससे पहले ये जानते हैं कि मेष राशि किन लोगों की होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 20 मार्च से 21 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मेष राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहेगा।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना

मेष मासिक राशिफल Aries monthly horoscope

गणेशजी कहते हैं कि इस महीने में आपके स्वास्थ्य और सेहत पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी क्योंकि आपकी कुंडली में कुछ परिवर्तन देखने को मिल रहा है। मूल्यांकन और पदोन्नति के लिए पूछने का यह सही समय है। आप लोगों को अपनी शक्ति और वर्चस्व को पहचानना चाहिए। आप अपने आस-पास के दोस्तों और परिवार पर बहुत अधिक ध्यान दे रहे हैं और अब समय आ गया है कि आपको खुद पर ध्यान देना शुरू करना चाहिए। यह महीना आपके लिए कठोर सबक लेकर आएगा और आपको उन पर चिंतन करना चाहिए। 

Weekly Horoscope 03-09 October 2022: इन 3 राशियों को मालामाल करेंगे श्री गणेश, इस राशि वाले जाएंगे घूमने

अक्टूबर का महीना कुछ टेबल-टर्निंग इवेंट लाएगा और कुछ भी नहीं बदल सकता है इसलिए बस शांत रहें। आप अपने पसंदीदा लोगों से बहुत अधिक ध्यान प्राप्त करेंगे जिससे आपको ऐसा महसूस होगा कि आप सातवें आसमान पर है।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement