Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mesh Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: मेष राशि वालों के पैसे बेवजह होंगे खर्च मगर होगा ये फायदा

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022: ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 08, 2022 23:46 IST
Mesh Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mesh Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022: नया सप्ताह शुरू होने वाला है और सामने नई चुनौतियों के साथ नई सौगातें भी आएंगी। मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और कैसे वो इसे बेहतर कर सकते हैं इन सवालों के जवाब हम आपको देंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मेष राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं राशि के अनुसार आने वाला समय मेष राशि वालों के लिए कैसा होगा।

Aries Weekly Horoscope मेष साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह की शुरुआत आपके स्वास्थ्य, खुशी, सामाजिक जीवन, मित्रों और रिश्तेदारों, भाई-बहनों और सामाजिक गतिविधियों और पार्टियों के लिए बहुत अनुकूल रहेगी। आप समाज में एक प्रभावशाली और अत्यधिक सम्मानित व्यक्ति के रूप में उभरेंगे। आप किसी नेक काम से जुड़ी सामाजिक गतिविधियों में शामिल होंगे। यह आपको एक नई पहचान देगा। सप्ताह के मध्य में माता के स्वास्थ्य और घरेलू खर्चों के कारण आप पर कुछ अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। सप्ताह के अंतिम भाग में इस बात के संकेत हैं कि आप अपने बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य पर अधिक पैसा खर्च करेंगे। इसके अलावा मनोरंजन से संबंधित गतिविधियों पर भी आप अधिक खर्च करेंगे। आपका भावनात्मक जुड़ाव मजबूत बना रहेगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Pisces Weekly Horoscope मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022 : इस हफ्ते खर्चों पर लगाएं लगाम

Anant Chaturdashi 2022: अनंत चतुर्दशी के दिन राशिनुसार ऐसे करें पूजा, कभी खाली नहीं रहेगी तिजोरी

Budh Vakri Gochar 2022: बुध चलने जा रहे हैं उल्टी चाल, इन 5 राशियों के जीवन में आने वाला है तूफान

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

Diwali 2022 Date: कब है दिवाली? जानिए तारीख और दिन, इस बार क्यों खास होगी दीपावली?

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement