Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022: मेष राशि वालों पर गणेश जी की कृपा से होगी धन की बारिश, मगर बहस करने से बचें

Aries Weekly Horoscope 19-25 September 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 19 से 25 सितंबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला बता रहे हैं आने वाला सप्ताह मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 15, 2022 22:46 IST
Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022

Aries Weekly Horoscope 19-25 September 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल: 19 सितंबर, सोमवार से नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है और यह नया हफ्ता मेष राशि वालों को काफी कुछ समझाकर जाने वाला है, जिससे आपको आने वाले भविष्य में भी फायदा होगा। ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानेंगे कि मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा लेकिन उससे पहले जानते हैं मेष राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार आने वाला समय मेष राशि वालों के लिए कैसा होगा।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Aries Weekly Horoscope मेष साप्ताहिक राशिफल

गणेश जी कहते हैं मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह किसी के साथ बहस करने के लिए सही नहीं है। आपको किसी भी प्रतिकूल वातावरण से बाहर निकलने की जरूरत है, नहीं तो आपको अपनों से कई आपत्तियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके परिवार के सदस्यों के साथ छोटे-मोटे झगड़े आपको हर तरह से निराश करने वाले हैं। कोशिश करें कि नकारात्मकता को आप पर प्रभाव न पड़ने दें क्योंकि ये काले दिन अल्पकालिक होते हैं। आपका पेशेवर जीवन अभी स्थिर रहेगा। नई व्यावसायिक संभावनाओं को अपनाने के लिए यह एक अच्छा समय है। जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं उनके लिए यह समय अनुकूल रहेगा।

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने वाला है और गणेश जी की कृपा से आपको धन की कमी नहीं होगी। अभी आपके जोखिम भरे निवेश का समय नहीं है। इसके लिए आपको ज्यादा से ज्यादा बचत करने की जरूरत है। आप इस दौरान अपने साथी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध भी साझा करेंगे। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए कुछ अच्छी खबर लेकर आने वाला है। आपको अपने जीवन को लेकर आशावादी बने रहने की जरूरत है। बाकी सब कुछ सामान्य हो जाएगा जैसा आप जीवन में चाहते हैं।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement