Monday, April 29, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: आर्थिक तंगी से होंगे परेशान, इस उपाय को करने से मिलेगा समाधान

Cancer Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार कर्क राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Published on: August 27, 2022 19:51 IST
Cancer Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Cancer Weekly Horoscope

Highlights

  • इस हफ्ते कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है
  • आर्थिक रूप से भी बेहद भी कमजोर होंगे
  • पुराने रिश्तों में फिर से ताजगी आएगी

Cancer Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: (कर्क  साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार कर्क राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

आपका ज़रूरत से ज़्यादा खाने का शौक आपको बदलने की ज़रूरत होगी। क्योंकि इस दौरान आप स्वयं भी अपनी इस खराब आदत में बदलाव लेकर आने के लिए उचित प्रयास करते दिखाई देंगे। जिसके लिए आप सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते दिखाई देंगे। इस सप्ताह के पूर्वार्ध में चन्द्रमा के तृतीय भाव में होने से आपके आर्थिक जीवन की स्थिति अच्छी नहीं कही जा सकती, जिससे आपको इस पूरे ही हफ्ते धन से जुड़ी बहुत-सी मुश्किलों का सामना करने साथ-साथ मानसिक तनाव से भी परेशानी संभव है। साथ ही मंगल की आपके प्रथम भाव पर मंगल की दृष्टि से आप इस दौरान बचत करने में भी असमर्थ होंगे, जिससे आपका मन उदास और बेचैन हो सकता है।

हालांकि मध्य में जब चन्द्रमा आपके चतुर्थ भाव में जाएंगे तब अपने उन रिश्तेदारों या दोस्तों से आपको बातचीत और संपर्क करने में मदद मिलेगी, जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है। क्योंकि ये समय आपको अपने पुराने रिश्तों को पुनः विकसित करने और उसमे सुधार करने के लिए विशेष अच्छा सिद्ध होने वाला है। वो जातक जो अपनी रचनात्मक क्षमता को बढ़ाने के लिए खुद को समय देना चाहते थे उन्हें इस सप्ताह कार्यस्थल पर कुछ खाली समय मिल सकता है। इस समय में आप टेक्नोलॉजी या सोशल माध्यमों जैसे-इंटरनेट आदि की मदद से अपनी योजनाओं में सुधार कर सकते हैं। 

Vastu Shastra: घर में इन कलर को कराने से छंट जाते हैं संकट के बादल, खुल जाएंगे भाग्य के दरवाजे

आपके साप्ताहिक राशिफल के अनुसार आपकी राशि के विद्यार्थियों के लिए यह हफ्ता अनेक सौगातें लेकर आ सकता है। हालांकि बीच में आपके जीवन में अनेकों अवसर ऐसे भी आएँगे जब उनको कम मेहनत के बाद भी अपनी शिक्षा में इच्छा से ज्यादा अंक प्राप्त हो सकेंगे क्योंकि इस दौरान बुध के तृतीय भाव में होने और नवम भाव पर दृष्टि डालने से आपका मन शिक्षा के प्रति केंद्रित रहेगा। जिससे अपनी शिक्षा की प्रगति की दिशा में ये समय आपके लिए एक अच्छा सप्ताह साबित होगा। 

उपाय: अपनी मां के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Aries Weekly Horoscope मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022 - लकी साबित होगा ये सप्ताह

Vastu Tips: हल्दी से करें गणेश जी का तिलक, पीले रंग के वस्त्र पहनने से घर में आएगा गुड लक

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement