Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kark Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: कर्क राशि वाले इस सप्ताह रहे सावधान, कोई करीबी दे सकता है आपको धोखा!

Cancer Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: February 04, 2023 14:51 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल

Cancer Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि यदि आप चाहते हैं कि आपका शरीर स्वस्थ रहे तो इस सप्ताह आपको नियमित रूप से फलों का सेवन करना चाहिए। इसके साथ ही सुबह पार्क में टहलना भी आपको इस दौरान अपनी सेहत को फिट रखने में मदद कर सकता है। इसलिए ध्यान रखें और अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लें। इस सप्ताह आपको धन लाभ होगा, लेकिन आप उस धन से खुश नहीं रहेंगे। प्राप्त धन आपकी उम्मीद से कम रहेगा और मुमकिन है कि आपको निराशा हाथ लगे। ऐसे में यह समझना जरूरी होगा कि इंसान को चाहे कुछ भी मिल जाए, उसकी इच्छाएं कम नहीं होतीं। इसलिए आपको इतने पैसे से खुश रहना सीखने की जरूरत है। 

इस सप्ताह आपको दूसरों से बहस करने, मतभेद करने या दूसरों के कार्यों में दोष निकालने की अपनी आदत को सुधारने की आवश्यकता होगी। दफ्तर में इस सप्ताह आपको अपनी इच्छा के अनुसार अच्छे परिणाम की प्राप्ति नहीं होगी। क्योंकि मुमकिन है कि आपका कोई करीबी अपने फायदे के लिए आपको धोखा दे सकता है। यदि आप किसी अच्छे शिक्षण संस्थान में दाखिला लेने की योजना बना रहे थे तो इस पूरे सप्ताह आपको अपने प्रयास तेज करने होंगे। नहीं तो आप कई अच्छे मौकों का फायदा उठाने का मौका गंवा सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Gemini Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: मिथुन राशि वाले आर्थिक समस्या से बचने के लिए इस हफ्ते अपनाएं ये उपाय

शनिवार को इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, शनि देव की मिल सकती है कृपा दृष्टी

13 फरवरी से सूर्य-शनि की युति, इन 6 राशियों को मिलेगा राजयोग का फल, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement